स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन मोटोरोला वन मैक्रो (motorola one macro) लॉन्च कर दिया है। इस फोन की खासियत यह है कि इसमें मैक्रो विजन कैमरा दिया गया है। ऐसे में आप छोटी से भी छोटी चीजों की फोटोग्राफी शानदार तरीके से कर सकेंगे। इसके अलावा इस फोन में मीडियाटेक का हीलियो पी70 प्रोसेसर दिया गया है। 
 
इस फोन में 6.2 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 1520×720 है। इसके अलावा इसमें मीडियाटेक का ऑक्टाकोर हीलियो पी70 प्रोसेसर मिलेगा जिसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) का सपोर्ट है। मोटोरोला वन मैक्रो में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से आगे बढ़ाया जा सकेगा। 
इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा है जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का f2.0 अपर्चर वाला है। वहीं दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ के लिए और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है जो कि एक मैक्रो लेंस है। कैमरे के साथ फ्लैश लाइट भी है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
इस फोन में 4000mAh की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी ने दो दिन के बैकअप का दावा किया है। इसके साथ 10 वॉट का फास्ट चार्जर मिलेगा। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा जो कि फोन के पीछे होगा। फोन की कीमत 9,999 रुपये है और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर 12 अक्टूबर से होगी। फोन में टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिलेगा