नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच जुबानी जंग जोर पकड़ने लगी है। इसी कड़ी में सोमवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी नेता चंद्र बाबू नायडू ने बड़ा बयान दिया है। नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन को लेकर बड़ी टिप्पणी की है। दिल्ली में अलग राज्य की मांग लेकर भूख हड़ताल पर बैठे हैं। नायडू ने अपने भाषण में मोदी की पत्नी का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का अपनी पत्नी के प्रति कोई आदर भाव नही है। उन्होंने कहा कि मैं अपने परिवार को प्यार करता हूं लेकिन पीएम का परिवार के प्रति आदम नहीं दिखता।

दरअसल रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश के गुंटूर में राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को ‘लोकेश के पिता’ कहकर संबोधित किया था। इसके जवाब में चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी का जिक्र करते हुए तीखा हमला बोला है।
नायडू ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा, ”आप अपनी पत्नी से अलग रहते हैं, क्या परिवार के मूल्यों के प्रति आपके मन में कोई आदर भी है?” नायडू ने कहा कि वो अपने परिवार को प्यार करते हैं।

नायडू ने कहा कि प्रधानमंत्री का न तो परिवार है और न ही कोई बेटा। ”जब आपने मेरे बेटे का हवाला दिया तो मैं आपकी पत्नी का जिक्र कर रहा हूं। क्या लोगों को पता है कि नरेंद्र मोदी की पत्नी भी हैं। उनका नाम जसोदाबेन है। नायडू ने पीएम मोदी पर देश को गर्त में धकेलने का भी आरोप लगाया। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि नोटबंदी एक पागलपन भरा फैसला था। हालांकि शुरू में नायडू ने इसका समर्थन किया था। जब उन्होंने समर्थन किया था तब वे भाजपा की अगुआई वाले गठबंधन एनडीए का ही हिस्सा थे।