नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं। राजनीतिक पार्टियां वोटरों को लुभाने की कवायतों में लगी हुई हैं। हर पार्टी अपने-अपने तरीके से लोगों को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रही है। बैनर, पोस्टर, रैली और भाषणों रह तरीके से राजनीतिक पार्टियां वोटरों को अपने खाते में ज्यादा से ज्यादा जोड़ने में लगी हुई हैं। इसमें सबसे अहम रोल सोशल मीडिया ने निभाया है। इस बात की बानगी इससे ही लगाई जा सकती है कि राजनीतिक पार्टियों और नेताओं के ट्वीटर से लेकर फेसबुक अकाउंट भी लोगों को अपने पक्ष में वोट देने के लिए लुभा रहे हैं। ऐसा ही कुछ काम चंद घंटों पहले बीजेपी ने भी किया है। बीजेपी ने अपने ट्वीटर अकाउंट @BJP4India से एक वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें-फिर गरमा सकता है EVM का मुद्दा, विपक्षी दलों के नेता देंगे वोटों का सत्‍यापन VVPAT पर्ची से कराने पर

बीजेपी ने शेयर किया वीडियो

‘शेरों के तेवर नहीं बदलते…‘ कैपशन के साथ पोस्ट इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी बोलते दिख रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में पीएम मोदी का एक भाषण सुनाई दे रहा है, जो उन्होंने 24 जनवरी 1992 में दिया था। वीडियो के पहले भाषण में वह सर पर केसरिया साफा पहने आक्रामक तेवर में लाल चौक और 26 जनवरी के बारे में बोलते नजह आ रहे हैं।

वीडियो के दूसरे भाग में पीएम मोदी का 4 मार्च 2019 को दिया भाषण सुनाई दे रहा है। इस भाषण में पीएम एयर स्ट्राइक और आतंक पर बोलते दिख रहे हैं। पीएम बोल रहे हैं कि आतंकी चाहे जहां भी हो वह बचेंगे नहीं, हम उन्हें चुन-चुन कर मारेंगे। बता दें कि इस वीडियो के जरीए बीजेपी ने यह बताने की कोशिश की है कि पीएम मोदी उनके शोर हैं और उनका 1992 में जो आक्रमक तेवर था वह 2019 में अब भी बरकरार है।

लोगों की प्रतिक्रिया

वहीं, इस वीडियो पर कई यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर न ट्वीट कर लिखा, ‘मोदी सरकार के दिन पूरे हो चुके हैं अब यह सरकार जाने वाली है।’

वहीं, दूसरे यूजर ने बीजेपी और पीएम मोदी के सपोर्ट में ट्वीट किया, ‘मोदी के कार्यकाल में देश में विकास हुआ है, देश सचमुच आगे बढ़ा है। बीजेपी के समय वह हुआ जो 60 सालों देश में नहीं देखा गया।’