नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर आए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि हम बहुत दुःख के साथ ये बात पूरे देश के सामने रखना चाहते हैं कि आज कांग्रेस पार्टी ने बहुत ही निचले स्तर पर जाकर चुनावी मर्यादा का उल्लंघन किया है।

बिहार: सिद्धू के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार, पाक एजेंडे पर काम कर रहे राहुल गांधी

 

माढा से PM मोदी का कांग्रेस पर निशाना— AC कमरों में बैठे लोगों को नहीं मालूम धरती की सच्चाई

उन्होंने कहा कि भारत के राष्ट्रपति, जो देश में सर्वोच्च पद है, उन पर भी कांग्रेस ने राजनीति करने की कोशिश की है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर गलत बयानबाजी की है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस गरीब तबके और दलित समाज से आने वाले राष्ट्रपति के खिलाफ है। एक काबिल व्यक्ति और ज्ञानी व्यक्ति होने के बावजूद केवल समाज का नाम लेकर कांग्रेस राष्ट्रपति जी के साथ पूरे समाज और देश को बदनाम कर कर रही है।

भारत में TikTok की डाउनलोडिंग पर रोक, एप्पल और गूगल प्ले स्टोर ने भी हटाया

 

कनिमोझी के घर पर रेड में आयकर विभाग के हाथ खाली, DMK ने लगाया साजिश का आरोप

भाजपा नेता ने कहा कि हम चुनाव आयोग से अपील करते हैं कि देश के राष्ट्रपति पर इस तरह का बयान देने के मामले पर वह संज्ञान ले और अशोक गहलोत को नोटिस दें। यही भाजपा नेता ने अशोक गहलोत से तुरंत काफी मांगने के लिए कहा है। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नांदेड़ सभा में राहुल गांधी ने मोदी समुदाय के सभी लोगों को चोर कहा है। गरीब, पिछड़े तबके से आने वाले प्रधानमंत्री को लेकर कांग्रेस क्यों परेशान होती है? क्या कांग्रेस सभी दलित, पिछड़े, गरीब राजनेताओं को जलील करके केवल एक परिवार को ही राज करने लायक समझती है?