नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर वाराणसी से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। नामांकन से पहले आज पीएम मोदी वाराणसी में रोड शो कर रहे हैं । बीएचयू गेट से मोदी का रोड शो शुरू है। रोड शो शुरू करने से पहले पीएम मोदी ने मालवीय जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। प्रधानमंत्री के रोड शो में लाखों की तादद में लोग सड़क पर स्वागत के लिए उतरे हैं। 40 डिग्री पारे के बीच रो़ड शो जारी है। जनता के गर्मजोशी के लिए पीएम मोदी ने आभार जताया।

 

मेगा रोड शो लंका घाट से दशाश्वमेघ घाट तक जाएगा

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह मेगा रोड शो लंका घाट स्थित मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ ही शुरू है। जो दशाश्वमेघ घाट तक जाएगा। इसके बाद पीएम मोदी यहां होने वाली गंगा आरती में भी शामिल होंगे। इस रोड शो के जरिए एनडीए अपना शक्ति प्रदर्शन भी करने जा रहा है। इसमें एनडीए के कई दिग्गज नेता और कई राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हैं।

 

पीएम ने ट्वीट- काशी आ रहा हूं हर हर महादेव

पीएम मोदी के रोड शो में पांच लाख लोग शामिल होने जा रहे हैं। भाजपा ने यह दावा किया है। रोड शो से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट किया। जिसमें लिखा कि दरभंगा और बांदा में शानदार रैली के बाद काशी जा रहा हूं। काशी के भाइयों और बहनों से मिलने का एक और मौका मिलेगा। काशी में कई कार्यक्रमों में लोगों से मिलूंगा । अंत में उन्होंने लिखा- हर-हर महादेव ।

ये भी पढ़ें: बिहार: दरभंगा में बोले PM मोदी- ‘आपका एक वोट आतंकवाद पर सीधा प्रहार’

ये भी पढ़ें: 2014 के हीरो अन्ना हजारे, 2019 में अप्रासंगिक कैसे हो गए?

ये दिग्गज हैं शामिल

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, निर्मला सीतरमण, सुषमा स्वराज, पीयूष गोयल, जेपी नड्डा, मनोज सिन्हा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, सांसद हेमामालिनी, मनोज तिवारी, अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ, रविकिशन आदि शामिल हैं। साथ ही एनडीए घटक दल के नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोक जनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे प्रमुख भी इसमें शामिल हो रहे हैं।