नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर की युवतियों पर अपनी टिप्पणी से चर्चा में आए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मुसीबत की बढ़ सकती है। दिल्ली महिला आयोग के बाद अब राहुल गांधी ने खट्टर पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने टवीट कर कहा कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर की कश्मीरी महिलाओं पर टिप्पणी घृणित है।

 

Rahul Gandhi Targets Manohar lal Khattar

यह दर्शाता है कि आरएसएस की वर्षों की ट्रेनिंग कैसे आदमी की कमजोर, असुरक्षित और दयनीय सोच तैयार करती है। महिलाएं पुरुषों के स्वामित्व वाली संपत्ति नहीं हैं। आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने खट्टर के इस बयान की निंदा की है।

कश्मीरी युवतियों पर बयान को लेकर फंसे CM खट्टर, मालीवाल ने की FIR दर्ज करने की मांग

 

Rahul Gandhi Targets Manohar lal Khattar

स्वाति मालीवाल ने इसको शर्मसार करने वाला बयान बताया। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर को अपने बयान पर शर्म आनी चाहिए। यही नहीं मालीवाल ने मुख्यमंत्री पर सड़क छाप रोमियो जैसी भाषा बोलने का भी आरोप लगाया।

17वीं लोकसभा का पहला सत्र 1952 से अब तक का सबसे स्वर्णिम सत्र: ओम बिरला

स्वाति मालीवाल ने कहा कि एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कश्मीरियों में यह विश्वास जगाने में जुटे हैं कि समूचा देश एकजुट और एक साथ है। वहीं, कुछ एक नालायक मुख्यमंत्री अभद्र भाषा बोलेकर हिंसा भड़काने का काम रहा है। स्वाति ने सीएम खट्टर खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग रखी है।

CWC मीटिंग: अध्यक्ष के नाम पर शाम को फिर मंथन, सोनिया-राहुल ने कहा हम इस दौड़ में नहीं

Rahul Gandhi Targets Manohar lal Khattar

गौरतलब है कि सीएम मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को कश्मीरी लड़कियों को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि आर्टिकल 370 के हटने के बाद अब कश्मीरी लड़कियों को शादी के लिए वहां से लाया जा सकता है।

 

Rahul Gandhi Targets Manohar lal Khattar

खट्टर ने अपने एक मंत्री ओपी धनखड़ का हवाला देते हुए कहा कि वो कहते थे कि बिहार से बहू लाएंगे, लेकिन आजकल तो लोकर कश्मीर से लड़की लाने की बात कहने लगे हैं।