नई दिल्‍ली। कांग्रेस नेता और सुप्रीत कोर्ट में वरिष्‍ठ अधिवक्‍ता ने अभिषेक मनु सिंघवी ने भारत और पाकिस्‍तान के बीच कश्‍मीर को लेकर जारी तनाव के बीच बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने पाक पीएम इमरान खान को स्‍पष्‍ट शब्‍दों में चेतावनी दी है।

उन्‍होंने पाकिस्‍तान से साफ शब्‍दों में कहा है कि तुम अपनी आदतों से बाज नहीं आओगे। उन्‍होंने कहा कि जमीन से लेकर आकाश और यहां तक कि समुद्र में भी हमसे मात खाओगे।

वरिष्‍ठ अधिवक्‍ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि अगर अब भी न सुधरे तो चीन के दान से मिले कश्मीर ( POK ) भी गंवाओगे।

पीएम मोदी पर भी कसा तंज

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने धीमी अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना है। अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट किया है कि मोदी जी के टि्वटर पर फॉलोअर्स हो गए 50 मिलियन के पार और इकोनॉमी करेंगे 5 ट्रिलियन पार। लेकिन कैसे, इस बात का कभी जिक्र तक नहीं करते। युवाओं को नहीं मिल रहा रोजगार। क्या इसके लिए भी आप ठहराएंगे विपक्ष को जिम्मेदार?

चंद्रयान-2: ISRO की आखिरी उम्‍मीद, चांद पर फंसे लैंडर विक्रम का संकटमोचक बनेगा आर्बिटर!

POK हमारा अगला एजेंडा

हाल ही में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) हमारा अगला एजेंडा है। अब हम POK को भारत का अभिन्न अंग बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि 1994 में ही संसद ने संकल्प पीओके को लेकर संकल्प लिया था। उस वक्त केंद्र में नरसिम्हा राव की अगुवाई वाली कांग्रेस की सरकार थी।

बता दें कि कश्‍मीर और आतंकवाद के मुद्दे पर सभी वैश्विक मंचों पर मात खाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।