नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी कैंडिडेट बनकर उतरीं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने अपने विवादित बयान पर माफी मांग ली है। दरअसल, उन्होंने एक सभा के दौरान कहा था कि जो हिंदुस्तान में भारत माता की जय नहीं बोलेगा, वो पाकिस्तान चला जाए। अपने इस बयान पर अब सोनाली ने मांफी मांगते हुए कहा है कि वो सिर्फ युवाओं को ये कही रही थीं कि देश के सम्मान में ‘भारत माता की जय’ बोलना चाहिए, लेकिन अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो वो इसके लिए मांफी मांगती हैं।

सोनाली की सभा में कुछ युवाओं ने नहीं बोला था ‘भारत माता की जय’

आपको बता दें कि सोशल मीडिया ऐप टिकटॉक की स्टार सोनाली फोगाट हरियाणा की आदमपुर सीट से चुनाव लड़ रही हैं और मंगलवार को उन्होंने बालसमंद में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने रैली में मौजूद लोगों से भारत माता की जय के नारे लगाने को कहा, लेकिन रैली में मौजूद कुछ लोगों ने ऐसा नहीं किया। इसी से गुस्साईं सोनाली ने कह दिया कि पाकिस्तान से आए हो क्या? इतना ही नहीं सोनाली फोगाट ने यह भी कहा कि जो भारत माता की जय नहीं बोल पाए उनका वोट किसी काम का नहीं है।

सोनाली ने वीडियो जारी कर दी सफाई

सोनाली के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया। बाद में सोनाली ने एक वीडियो जारी कर अपने बयान पर माफी मांगी। सोनाली ने कहा, ‘मैं बालसमंद गांव की बेटी हूं, यहां सभा के दौरान जब मैंने भारत माता की जय बोला तो वहां मौजूदा कुछ लड़कों ने भारत माता की जय नहीं बोला, मैंने कहा कि क्या तुम पाकिस्तान से आए हो। अगर ऐसा कहने पर किसी की भावना को ठेस पहुंची तो मैं माफी मांगती हूं।’