नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। खासकर दो राज्यों में विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के भीतर जारी कलह अब खुलकर सामने आने लगी है। सलमान खुर्शीद के बयान पर राशिद अल्वी ने पलटवार किया है। राशिद अल्वी ने कहा कि कुछ नेता पार्टी को तबाह करने में जुटे हुए हैं। नेताओं की बयानबाजी पार्टी के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। घर के लोग ही घर में आग लगा रहे हैं।

राशिद अल्वी ने कहा कि राहुल गांधी का इस्तीफा देने का फैसला पूरी तरह से सही था। पार्टी नेताओं के समर्थन नहीं मिलने से राहुल गांधी ने इस्तीफा दिया था।

ये भी पढ़ें: सलमान खुर्शीद का बड़ा बयान- राहुल गांधी का अध्यक्ष पद छोड़ना कांग्रेस की सबसे बड़ी समस्या है

सलमान खुर्शीद ने दिया था ये बयान

गौरतलब है कि पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने शीर्ष नेतृत्व को लेकर बड़ा बयान दिया है। सलमान खुर्शीद ने कहा कि आज कई लोग पार्टी छोड़कर चले गए। इस मौजूदा परिस्थिति की समीक्षा की जानी चाहिए। खुर्शीद ने कहा कि दुर्भाग्यवश हमारी लाख कोशिशों के बावजूद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का फैसला किया। हम चाहते थे कि वह पद पर बने रहे। लेकिन हम उनके निर्णय का सम्मान करते हैं। राहुल पार्टी के अहम नेता हैं और रहेंगे। खुर्शीद ने बताया कि हमें यह जानने की आवश्यकता है कि हम आज इस स्थिति में क्यों पहुंच गए हैं।

सलमान खुर्शीद के मुताबिक मुझे बहुत दर्द और चिंता है कि हम आज एक पार्टी के रूप में कहां पहुंच गए हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि हम उन लोगों की तरह नहीं हैं कि पार्टी से सब कुछ मिला और जब बुरा वक्त आया तो वे पार्टी छोड़ कर चले गए।