नई दिल्ली। अभिनय के क्षेत्र से राजनीति में आए कमल हासन की मुराद शुक्रवार को तब आंशिक रूप से पूरी हो गई, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलों का पारंपरिक पहनावा वेष्टि (धोती) धारण किया।

वर्षो पहले कमल हासन ने कहा था कि देश का प्रधानमंत्री कोई वेष्टि धारी तमिल होना चाहिए।

वहीं, गुजराती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वेष्टि धारण कर चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का स्वागत किया और महाबलीपुरम में उन्हें घुमाया। मोदी वेष्टि, एक हाफ बाह की शर्ट और कंधे पर अंगवस्त्रम धारण किए हुए थे।

रिपोर्ट: चांद पर जमा हो गया कूड़े का ढेर, ऐसी चीजें छोड़ आते हैं अंतरिक्ष यात्री

दोनों नेता यहां दूसरी भारत-चीन अनौपचारिक शिखर बैठक में हिस्सा लेने के लिए आए हुए हैं। वहीं, दुनिया भर में सभी राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री इतने सौभाग्यशाली नहीं होते कि उनके लिए किसी दूसरे देश का प्रधानमंत्री एक पर्यटक गाइड की भूमिका निभाए।

मगर, भारत के दौरे पर आए चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुक्रवार को यह सौभाग्य प्राप्त हुआ।

चंद्रयान-2: धरती पर समृद्धि का द्वार खोल सकता है इसरो का यह मिशन, रच जाएगा इतिहास

a1.png

चंद्रयान-2: चांद पर निकला दिन, सूरज की रोशनी लैंडर विक्रम में डालेगी नई जान!

विश्वभर में सभी राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री इतने सौभाग्यशाली नहीं होते कि उनके लिए किसी दूसरे देश का प्रधानमंत्री एक पर्यटक गाइड की भूमिका निभाए।

मगर, भारत के दौरे पर आए चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुक्रवार को यह सौभाग्य प्राप्त हुआ।

रिपोर्ट: चांद पर इस लिए नहीं मिटते इंसानों के कदमों के निशान, जाने क्या है रहस्य

a.png