नई दिल्ली। महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच चल रहा टकराव चरम पर पहुंच गया है। अब उद्धव ठाकरे ने भी नितिन गडकरी के बयान का पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में मुख्यमंत्री उन्हीं की पार्टी का होगा। उधर…कांग्रेस ने भी बीजेपी को बड़ा झटका दिया है। कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को राजस्थान शिफ्ट करने का मन बना लिया है।

दरअसल कांग्रेस और शिवसेना लगातार बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगा रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस ने बड़ा फैसला लेते हुए अपने विधायकों को सुरक्षित स्थान पर भेजने की तैयारी कर ली है। वहीं शिवसेना भी लगातार अपने विधायकों पर नजर बनाए हुए हैं।

गुरुवार रात से ही उद्धव और आदित्य ठाकरे होटल में रुके हुए विधायकों के साथ हैं। आदित्य ठाकरे ने तो होटल में ही रात गुजारी है।
तेजी से बदल रही मौसम की चाल, देश के इन राज्यों को लेकर छूटे वैज्ञानिकों के पसीने..अब

[MORE_ADVERTISE1]

[MORE_ADVERTISE2]

आर-पार के मूड में शिवसेना
शिवसेना ने इस बार बीजेपी के साथ आर-पार की लड़ाई का मन बना लिया है। ना सिर्फ मुख्यमंत्री बल्कि शिवसेना कई मंत्री पदों पर बराबरी की मांग कर ही है। सीएम को लेकर उद्धव ठाकरे का बयान इसी तरफ इशारा कर रहा है। वहीं बीजेपी भी अपने फैसले पर अटल है।

अब महाराष्ट्र में मौजूदा सरकार के लिए चंद घंटों का समय बचा है। इसके बाद गेंद केंद्र के पाले में चली जाएगी। बताया जा रहा है कि इसके बाद मोदी-शाह आगे दिशा तय कर सकते हैं।

[MORE_ADVERTISE3]