नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सियासी समीकरण काफी तेजी से बदल रहा है। बीजेपी-शिवसेना के बीच जारी खींचतान से राज्य सियासी हड़कंप मचा हुआ है। आलम ये है दोनों पार्टियों की लगातार बैठकें जारी है। हालांकि, कहा यह जा रहा है कि आज शाम तक सरकार गठन को लेकर कोई अहम फैसला आ सकता है। इधर, कांग्रेस ने बीजेपी पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं।

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि कुछ नेताओं ने कांग्रेस के विधायकों को तोड़ने के लिए 25 करोड़ का ऑफर दिया है। हॉर्स ट्रेडिंग के डर से कांग्रेस ने अपने विधायकों को मुंबई से जयपुर शिफ्ट कर दिया है। सभी कांग्रेस विधायकों को जयपुर के ‌एक रिजॉर्ट में ठहराया गया है। हालांकि, बीजेपी की ओर इस आरोप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। गौरतलब है कि शिवसेना को भी डर है कि बीजेपी उसके विधायकों को खरीद सकती है। लिहाजा, पार्टी ने अपने विधायकों को दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया है। हालांकि, शिवसेना ने अपने विधायकों कहां रखा है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

इधर, नितिन गडकरी के घर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हो रही है। वहीं, शिवसेना की भी बड़ी बैठक हुई है। शिवसेना के नेता संजय राउत ने साफ कहा है कि अगर बीजेपी सीएम पद देने को तैयार हो तो ही उनसे मिलने के लिए आए। अब देखना यह सिसासी घमासान का अंत कब होता है और कौन बाजी मारत है।

[MORE_ADVERTISE1]