'आप' का दावाः दिल्ली चुनाव में बंपर जीत के बाद बढ़ा जनता का भरोसा, 11 लाख नए सदस्य बने

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Election 2020 ) में शानदार जीत के साथ आम आदमी पार्टी ( Aam Admi Party ) ने लगातार तीसरी बार दिल्ली के तख्त पर कब्जा जमाया है। 70 में से 62 सीटों पर जीत हासिल करने वाली टीम केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) एक बार फिर 16 फरवरी को शपथ लेने जा रही है। इस बीच जो बड़ी खबर सामने आई है वो ये कि दिल्ली में बंपर जीत के बाद आम आदमी पार्टी को लेकर लोगों का विश्वास बढ़ रहा है।

आप नेता राज्यसभा सांसद संजय सिंह ( Sanjay Singh ) की मानें तो दिल्ली में जोरदार जीत के बाद देशभर से लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ना चाहते हैं।

दिल्ली में करारी शिकस्त के बाद बीजेपी में घमासान, नड़्डा ने तिवारी को किया तलब

आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता संजय सिंह ने दावा किया है कि दिल्ली में 11 फरवरी को हुई आप की बंपर जीत के बाद देशभर से लोगों ने पार्टी से जुड़ने की इच्छा जताई है। यही नहीं उन्होंने ये भी कहा है कि महज तीन दिन में पार्टी से 11 लाख लोग जुड़ चुके हैं।

देशभर में बढ़ेगा ‘आप’ का दायरा
संजय सिंह ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में साफ कहा कि जल्द ही आम आदमी पार्टी देशभर में अपना दायरा बढ़ाएगी। यही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी के काम और विकास के एजेंडे को जिस तरह दिल्ली की जनता से अपनाया है, हमारी कोशिश होगी कि इसी एजेंडे देश के अन्य राज्यों तक भी ले जाया जाए।

निर्भया केस में जज के निर्देश के बाद फूट-फूट कर रो पड़ी निर्भया की मां, फिर रखी डिमांड

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के फ्री योजनाओं को लेकर अन्य राज्यों में भी कवायद शुरू हो गई है। इसमें पश्चिम बंगाल और मध्य प्रदेश प्रमुख रूप से शामिल हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस एजेंडा की नाव में आने वाले अन्य विधानसभा चुनाव भी शामिल हो सकते हैं।