गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर अनुराग कश्यप ने कसा तंज, कहा- 'याद रखना क्या कहा है'

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की हार को लेकर गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक बार फिर उन्हें निशाने पर लिया है। साथ ही उन्होंने अमित शाह को लेकर ट्वीट भी किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्वीट में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि याद रखना क्या कहा है। गृह मंत्री अमित शाह पर आया अनुराग कश्यप का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। साथ ही लोग इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Nirbhaya Case: दोषी विनय शर्मा की याचिका पर आज आ सकता है सुप्रीम कोर्ट का फैसला

बता दें कि अमित शाह ने दिल्ली चुनाव में मिली हार पर कहा कि हो सकता है कि पार्टी नेताओं द्वारा दिए गए नफरत भरे बयानों के कारण भाजपा को चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि हम सिर्फ हार या जीत के लिए चुनाव नही लड़ते हैं। चुनाव बहुत सारे दलों के लिए सरकार बनाने और सरकार गिराने के लिए होते हैं। उन्होंने कहा कि गोली मारो और भारत-पाक मैच जैसे बयानों से बीजेपी नेताओं को बचना चाहिए था। इसके साथ ही उन्होंने समाचार एजेंसी के हवाले से कहा कि हर किसी को शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने का अधिकार है।

जम्मू-कश्मीरः अनुच्छेद 370 हटने के बाद पहला पंचायत चुनाव, होगा बैलेट बाॅक्स का इस्तेमाल

दूसरी तरफ अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बात करें तो बॉलीवुड डायरेक्टर इस प्रतिक्रिया के लिए सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्वीट्स और सोशल मीडिया पोस्ट के लिए भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। समसामयिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय पेश करने वाले अनुराग कश्यप कई बार अपने ट्वीट के वजह से ट्रोल भी हो जाते हैं, लेकिन वह लोगों को जवाब देने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार के बाद भी 63 विधानसभा क्षेत्रों में मजबूत हुई BJP