16 फरवरी को अरविंद केजरीवाल का शपथ ग्रहण समारोह, PM मोदी को न्योता

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Vidhan Sabha Chunav ) में आम आदमी पार्टी ( AAP ) को प्रचंड जीत मिली है। आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। अगामी 16 फरवरी को शपथ ग्रहण समारोह ( Oath Ceremony ) का आयोजन किया गया है। वहीं, शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) को भी न्योता दिया है।

जानकारी के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पीएम मोदी को न्योता दिया है। हालांकि, पीएम मोदी इस समारोह में शामिल होंगे कि नहीं इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। गौरतलब है कि इस शपथ ग्रहण समारोह में पूरी दिल्ली को आमंत्रित किया गया है। रामलीला मैदान में अरविंद केजरीवाल अपनी कैबिनेट के साथ शपथ लेंगे। इसके लिए पूरी दिल्ली को न्योता दिया गया है। अरविंद केजरीवाल ने साथ एक ही ऑडियो मैसेज जारी कर दिल्ली वालों को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्योता दिया है। इसके अलावा ‘बेबी मफलरमैन’ को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए खासा न्योता दिया गया है, जो मतगणना के दिन सुर्खियों में आया था। पार्टी के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘अनाउंसमेंट: बेबी मफलरमैन को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए न्योता दिया गया है, तैयार हो जाओ जूनियर’।

यहां आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी को मिली एतिहासिक जीत के बाद पीएम मोदी ने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी थी। पीएम मोदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को दिल्ली चुनावों में जीत के लिए बधाई। मैं आशा करता हूं कि दिल्ली की जनता की अपेक्षाओं को वे पूरी करेंगे। इस पर अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि बधाई के लिए आपका शुक्रिया सर। केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि मैं केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं। हम दिल्ली को विश्वस्तरीय शहर बनाने की दिशा पर काम करेंगे।