नई दिल्ली। डीडीसीए अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अमित भंडारी पर हुए हमले से क्रिकेट जगत का हर खिलाड़ी हैरान है। अपने उपर हुए इस हमले को लेकर अमित भंडारी का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि मेरे उपर हमला ट्रायल के दौरान हुआ और जिस कैंडिडेट ने मुझपर हमला किया है वो ट्रायल में रिजेक्ट हो गया था।

दिल्ली पुलिस को हमलावर का बताया नाम

अमित भंडारी ने मीडिया को बताया है कि उन्होंने उस कैंडिडेट के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है और पुलिस को अपना बयान भी दे दिया है। अपने बयान में अमित ने हमलावर का नाम भी बता दिया है, लेकिन उन्होंने नाम का खुलासा मीडिया के सामने नहीं किया।

ट्रायल में रिजेक्टेड खिलाड़ी ने किया हमला

अमित भंडारी ने कहा कि दिल्ली के सेंट स्टीफन ग्राउंड में अंडर-23 टीम का ट्रायल चल रहा था तभी एक रिजेक्टेड कैंडीडेट ने उन पर हमला कर दिया।

 

हॉकी स्टिक से अमित भंडारी पर हुआ हमला

आपको बता दें कि सोमवार को सेंट स्टीफंस ग्राउंड पर अंडर-23 ट्रायल के दौरान अमित भंडारी पर हॉकी स्टिक से हमला हुआ। इस हमले में अमित भंडारी को सिर और कान में चोट लगी है और उनके सहयोगी सुखविंदर सिंह मे उन्हें सिविल लाइंस में संत परमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गंभीर और सहवाग ने की कड़ी आलोचना

अमित भंडारी पर हुए हमले की पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर ने कड़ी आलोचना की है। वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि एक खिलाड़ी को नहीं चुनने के लिए दिल्ली के चयनकर्ता अमित भंडारी पर हमला शर्मनाक है और मुझे उम्मीद है कि दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और ऐसी घटनाओं से बचने के लिए पर्याप्त उपाय किए जाएंगे। वहीं गौतम गंभीर ने भी कहा है कि मैं उस खिलाड़ी के लिए सभी क्रिकेट से आजीवन प्रतिबंध लगाने की मांग करता हूं, जिसने सेलेक्शन नहीं होने पर यह हमला किया है।

रजत शर्मा ने भी दिए कार्रवाई के निर्देश

अमित भंडारी पर हुए हमले की डीडीसीए चेयरमैन रजत शर्मा ने कड़ी आलोचना की है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।