नई दिल्ली। भारतीय टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना के सामने एक नई परेशानी आ खड़ी हुई है। वर्ल्ड कप से पहले टीम में वापसी की कोशिश में जुटे रैना की परेशानी क्रिकेट नहीं बल्कि वह खबर है जिसमें उनके निधन की बात कही जा रही है। सुरेश रैना ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा है कि इस अफवाह पर ध्यान न दें और इससे उनका परिवार परेशान है।

दरअसर, हाल ही में कुछ यूजर्स ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड कर दिया। इस वीडियो में दावा किया जा रहा था कि सुरेश रैना की सड़क हादसे में मौत हो गई है। सोशल मीडिया पर खबर आते ही यह वायरल हो गई। इसकी जानकारी होने पर सोमवार को सुरेश रैना ने ट्वीट कर अपने प्रशंसकों से इस पर ध्यान न देने की अपील की।

सुरेश रैना ने ट्वीट किया, “पिछले कुछ दिनों से एक फेक न्यूज चल रही है जिसमें कार दुर्घटना में मेरे घायल होने की बात कही जा रही है। इस अफवाह से मेरा परिवार और मित्र बहुत दुखी हैं। कृपया इस तरह की किसी भी खबर पर ध्यान न दें; भगवान की दया से मैं बिल्कुल सही हूं। उन यूट्यूब चैनल्स को इस संबंध में जानकारी दे दी गई और उम्मीद है कि जल्द सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

बता दें कि यूट्यूब पर सुरेश रैना एक्सीडेंट, सुरेश रैना डेथ समेत सुरेश रैना डालते ही ढेरों की-वर्ड्स आ जाते हैं और इससे जुड़े तमाम वीडियो मौजूद हैं। इनमें दावा किया गया है कि सुरेश रैना की कार हादसे में मृत्यु हो चुकी है। इन वीडियो के फोटो में सुरेश रैना लेटे हुए दिखाए जा रहे हैं और कई अन्य खिलाड़ी रो रहे हैं।

गौरतलब है कि सुरेश रैना मौजूदा अंतरराष्ट्रीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। फिलहाल वह उत्तर प्रदेश रणजी टीम में खेल रहे हैं। बीते दिसंबर में झारखंड के खिलाफ उन्होंने अंतिम मैच खेला था, जिसमें उन्होंने 75 रनों की पारी खेली थी। जबकि जुलाई में उन्होंने अंतिम बार इंग्लैंड के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था।