नई दिल्ली। जिम्‍बाब्‍वे के पूर्व कप्‍तान ब्रेंडन टेलर की पत्नी के साथ एक घटना घट गई है। दरअसल, ब्रैंडन टेलर की पत्नी के साथ कुछ बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है और टेलर ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी है।

घर से 100 मीटर की दूरी पर हुई लूटपाट

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को ब्रैंडन टेलर की पत्नी के साथ लूट का मामला सामने आया है। कार में सवार कुछ बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। टेलर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, ‘मेरे घर के बाहर भयानक स्थिति थी, मैं रास्ते पर अपनी पत्नी का इंतजार कर रहा था। तभी मुझे 100 मीटर की दूरी पर कुछ आवाज सुनाई दी। मैनें देखा चार हथियारबंद लोग मेरी पत्नी के साथ छीना-झपटी कर रहे थे। मैं जैसे ही बाहर भागा, वो वैसे ही कार में बैठकर भाग गए।’

टेलर की पत्नी हैंडबैग ले गए बदमाश

एक अन्य ट्वीट में टेलर ने लिखा है, ‘अच्छा रहा कि मेरी पत्नी का सिर्फ हैंडबैग ही गया, नहीं तो और कुछ भी हो सकता था। लोग दहशत में हैं। अपने घर में घुसते सतर्क रहें और अंधेरे के बाद सड़कों को बंद रखने का प्रयास करें। बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर नुकसान पहुंचाने का प्रयास करते हैं।’ अभी तक इस घटना से संबंधित किसी तरह के मामला दर्ज होने या किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है।

ब्रैंडर टेलर का करियर

आपको बता दें कि ब्रैंडन टेलर जिम्बाब्वे के कप्तान रह चुके हैं। उन्होंने 2015 विश्व कप में भारत के खिलाफ शतक भी जड़ा था। इस विश्व कप में टेलर ने 72.16 की औसत से 433 रन बनाए थे। टेलर ने विश्व कप में 2 शतक और एक अर्धशतक भी ठोका था। 33 साल के ब्रैंडन टेलर ने जिम्बाब्वे के लिए 188 वनडे, 27 टेस्ट और 30 टी20 इंटरनेशनल खेले हैं। टेलर ने 16 इंटरनेशनल शतक भी लगाए हैं।

खेल समाचार ( Sports News )से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं क्रिकेट समाचार ( Cricket News ), फुटबॉल, हॉकी, टेनिस के हर अपडेट. IPL 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE IPL 2019 Match Score अपडेट तथा IPL Match Schedule के लिए Download करें patrika Hindi News App