कोच के मुद्दे पर विराट कोहली के समर्थन में आए सौरव गांगुली, कहा- उन्हें अपनी पसंद बताने का हक

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ( Sourav Ganguly ) ने कहा है कि भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) को इस बात का पूरा हक है कि वह टीम इंडिया नए कोच के मुद्दे पर अपनी बात रखें। गांगुली ने यह बात बांग्ला फुटबॉल लीग के पुरस्कार वितरण समारोह से अलग संवाददाताओं से बात करते हुए कही। उन्होंने कहा कि विराट कोहली टीम इंडिया के कप्तान हैं। इसलिए कोच के मुद्दे पर उन्हें अपनी पसंद जाहिर करने का अधिकार है। बता दें कि विंडीज रवाना होने से पहले विराट कोहली ने कहा था कि वह चाहते हैं कि मौजूदा कोच रवि शास्त्री को पद पर बनाए रखा जाए। वह टीम से घुलमिल गए हैं और इससे पूरी टीम खुश होगी।

कनाडा जीटी-20 में क्रिस गेल नाम का आया तूफान, अपनी शतकीय पारी में लगाए 12 छक्के

सीएसी ने नहीं किया है संपर्क
विराट कोहली ने कहा था कि कोच चयन के लिए बनी क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने इस मुद्दे पर अभी तक उनसे कोई संपर्क नहीं किया है, लेकिन अगर वह उनका विचार जानना चाहेंगे तो वह उनसे मिल कर जरूर अपनी राय रखेंगे।

यह है आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के नियम, फाइनल टाई या ड्रॉ रहा तो दोनों टीमें होंगी संयुक्त विजेता

अंशुमान गायकवाड़ ने कहा कि खुले दिल से करेंगे कोच का चयन

वहीं नए कोच के चयन के लिए पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव के नेतृत्व में बनाई गई समिति के सदस्य अंशुमान गायकवाड़ ने कहा है कि हालांकि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक संवाददाता सम्मेलन में रवि शास्त्री को कोच के पद पर बनाए रखने की इच्छा जाहिर की है, लेकिन समिति खुली सोच के साथ कोच का फैसला करेगी। वह किसी के विचार से प्रभावित होकर कोच पर कोई निर्णय नहीं लेगी।