पोर्ट ऑफ स्पेन। भारत के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ( Kuldeep Yadav ) वनडे क्रिकेट में विकेटों का सैकड़ा लगाने से सिर्फ चार विकेट दूर हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian Cricket Team ) को वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे मैच खेलना है। कुलदीप की कोशिश होगी कि वह इस मैच में यह मुकाम हासिल कर लें।

सबसे तेज भारतीय बनने का मौका

कुलदीप यादव के पास मौका है कि वे वनडे में सबसे तेज सौ विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज बन सकें। आपको बता दें कि फिलहाल कुलदीप यादव के नाम 53 वनडे मैचों में 96 विकेट दर्ज हैं।

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिग्गज कपिल देव ने कही बड़ी बात

देशभक्ति, समर्पण और त्याग हो तो धोनी जैसा हो, चोट के बाद भी वर्ल्ड कप में खेले, अब सेना में ले रहे हैं

अगर कुलदीप बुधवार के मैच में चार विकेट ले लेते हैं तो वह वनडे में भारत के लिए सबसे तेजी से 100 विकेट लेने वाले गेंदबाज बन जाएंगे।

वह इस मामले में मोहम्मद शमी को पीछे छोड़ देंगे। शमी ने 56 मैचों में 100 का आंकड़ा छुआ था। आपको बता दें कि कुलदीप ने 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ ही अपना वनडे डेब्यू किया था।

पत्रिका की ख़बर पर लगी मुहर, पढ़ें- कैसे रवि शास्त्री को फायदा पहुंचाने के लिए BCCI कर रहा नौटंकी

सीरीज का निर्णायक मुकाबला

विराट कोहली ( Virat Kohli ) की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज में इस समय 1-0 से आगे है। सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था और दूसरा मैच टीम इंडिया ने जीता था।