न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर पर फिदा हुईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, दे दिया सीधा शादी का ऑफर

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम ( Jimmy Neesham ) चर्चा का विषय बने हुए हैं और इसकी वजह है एक पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस, जिन्होंने जिमी नीशम को ट्विटर पर प्रपोज कर दिया है। पाकिस्तान की टीवी एक्ट्रेस सेहर शेनवारी ( Sehar Shinwari ) ने जिमी नीशम को शादी का ऑफर दे डाला है। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया है कि क्या तुम मेरे बच्चों के पिता बनोगे?

jimmy_neesham.jpg

जिमी नीशम से मिला ये रिप्लाई

सेहर शेनवारी ने जिमी निशम के एक ट्वीट पर कमेंट कर लिखा, “जिमी मैं आपसे प्यार करती हूँ।” सेहर ने आगे कहा, “क्या आप मेरे भविष्य में होने वाले बच्चों के पिता बनना चाहोगे?” सेहर के इस ट्वीट पर जिमी नीशम का भी रिप्लाई आया है। जिमी ने रिप्लाई करते हुए कहा, “मुझे लगता है, जो इमोजी दिए गए हैं वो जरूरी नहीं थे।” जिमी ने एक तरीके से सेहर के ऑफर को ठुकरा दिया है।

आपको बता दें कि सेहर शेनवारी टीवी इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस हैं। वो फिलाहल खैबर पख्तूनवा में पाश्थो चैनल में वर्किंग हैं। सेहर का ट्विटर अकाउंटक खंगालने के बाद पता चलेगा कि वो अक्सर भारतीय सेना के खिलाफ आग उगलती रहती हैं। इतना ही नहीं कश्मीर मामले पर भी सेहर भारत के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखती रहती हैं।

वहीं जिमी नीशम न्यूजीलैडं के ऑलराउंडर हैं। जिमी नीशम न्यूजीलैंड टीम के लिए 12 टेस्ट, 59 वनडे और 15 टी-20 मैच खेल चुके हैं। उन्होंने अपने खेले 12 टेस्ट में 709 रन बनाये हुए हैं। वहीं वनडे क्रिकेट में अब तक वह 1247 रन बना चुके हैं। टेस्ट में वह 14 विकेट, वनडे में 59 विकेट और टी-20 अंतरराष्ट्रीय में अब तक कुल 11 विकेट हासिल कर चुके हैं।