अब्दु रोजिक की बढ़ी मुश्किलें, मनी लॉन्ड्रिंग केस में होगी पूछताछ

1 min read

New Delhi: बिग बॉस 16′ फेम अब्दु रोजिक की मुश्किलें बढ़ गई हैं. अब्दु रोजिक से मनी लॉन्ड्रिंगमामले में ईडी पूछताछ करेगी. ईडी ने अब्दु रोजिक को समन भेजा है. ड्रग डीलर अली असगर शिराजी के साथ कथित संबंध के लिए मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया है.

ईडी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार दोपहर अब्दु अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई स्थित ईडी कार्यालय पहुंचे. फिलहाल इस मामले में कई और जानकारियां सामने आने वाली है.

अब्दू रोजिक सोशल मीडिया सनसनी हैं. बिग बॉस से पहले वो अपनी गायकी और एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में रहते थे. बिग बॉस के बाद उनकी और लोकप्रियता भारत में बढ़ी है. अब्दु रोजिक मुंबई में एक रेस्टोरेंट के भी मालिक हैं. इनके रेस्टोरेंट का नाम बुरगिर है.

अब्दू रोजिक भारत में बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध हैं. बिग बॉस 16 में लोगों ने उन्हें बहुत ही ज्यादा पसंद किया है. बिग बॉस के कारण अब्दु रोजिक की लोकप्रियता काफी बढ़ी है. अभी हाल ही में एमसी स्टैन के साथ उनकी लड़ाई भी हुई थी.

ईडी ने अब्दु को समन जारी करते हुए मुंबई स्थित कार्यालय में बुलाया था. अब्दु, अपना बयान दर्ज करवाने ईडी के सामने पेश भी हुए. फिलहाल इस मामले की जांच हो रही है.

इसे भी पढ़ें- 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours