अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाउंस मामले में गवाह संख्या एक का प्रतिपरीक्षण पूरा, अभिनेत्री समेत दोनों आरोपी का जल्द हो सकता है बयान दर्ज 

1 min read

Ranchi: चेक बाउंस से जुड़े मामले में अभिनेत्री अमीषा पटेल की ओर से गवाह संख्या एक अजय कुमार सिंह उर्फ टिंकू सिंह का प्रतिपरीक्षण न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की कोर्ट में मंगलवार को पूरा हुआ. इससे पहले सोमवार को अमीषा पटेल की ओर से गवाह संख्या एक का प्रतिपरीक्षण के लिए कोर्ट से समय की मांग की थी, जिस पर कोर्ट ने मामले की सुनवाई मंगलवार निर्धारित करते हुए अमीषा पटेल पर 1000 रुपए का जुर्माना लगाया था.

मंगलवार को अमीषा पटेल की ओर की ओर से जुर्माना की राशि जमा कराई गई. अब मामले में CRPC की धारा 313 के तहत चर्चित अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर का जल्द ही इस मामले में बयान दर्ज हो सकता है. शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह की ओर से अधिवक्ता विजयलक्ष्मी ने पैरवी की. इस मामले में अगली सुनवाई 19 जनवरी 2024 को होगी.
इसे भी पढ़ें: 

दरअसल इससे पूर्व भी कोर्ट ने अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर का बयान दर्ज कराने के लिए तिथि निर्धारित की थी लेकिन गवाह संख्या एक अजय कुमार सिंह उर्फ टिंकू सिंह की प्रतिपरीक्षण नहीं होने के कारण अमीषा पटेल की ओर से उसकी फिर से गवाही कराने का आग्रह किया था. कोर्ट की मंजूरी के बाद टिंकू सिंह का प्रतिपरीक्षण अमीषा पटेल के अधिवक्ता द्वारा किया गया.

बता दें कि फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था. देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह से अमीषा पटेल ने ढाई करोड़ रुपया लिया था. बाद में राशि वापसी के लिए जो चेक दिया गया वह बाउंस कर गया. इसके बाद अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours