अमित शाह ने कर्नाटक में सीट जीतने के लिए नेताओं को दिया जीत का मंत्र

1 min read

Mysuru: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कर्नाटक के नेताओं को लोकसभा चुनाव के लिए ‘जीत का मंत्र’ देते हुए कहा है कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता को वोटों में बदलकर लोकसभा चुनाव में जेडीएस के साथ पार्टी के गठबंधन द्वारा सभी 28 सीटों पर जीत सुनिश्चित कर सकते हैं. यह जानकारी भाजपा की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष बी वाई विजयेंद्र ने रविवार को दी.

इसे भी पढें- 

यहां कर्नाटक प्रदेश भाजपा कोर समिति के सदस्यों और पार्टी के मैसूरु समूह के नेताओं के साथ शाह की बैठक के बाद विजयेंद्र ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज उम्मीदवारों के चयन पर कोई चर्चा नहीं हुई है और जनता दल (सेक्युलर) के साथ सीट-बंटवारे की शर्तों पर फैसला दोनों पार्टियों का नेतृत्व ‘दिल्ली स्तर’ पर करेगा. भाजपा के मैसूर क्लस्टर में मैसूरु, मांड्या, हासन और चामराजनगर लोकसभा क्षेत्र शामिल हैं.

विजयेंद्र ने कहा, ‘‘अमित शाह का मैसूरु दौरा सफल रहा… उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के लिए कर्नाटक की सभी 28 सीटें जीतने के लिए स्थिति अनुकूल है. उन्होंने नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता को वोटों में बदलने के लिए हमारी कार्य योजना के बारे में सुझाव दिए और कहा कि प्रत्येक बूथ पर 10 प्रतिशत वोट बढ़ाने के प्रयास किए जाने चाहिए.

बैठक के बाद यहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज की बैठकों में भाग लेने वाले सभी नेताओं को विश्वास है कि अगर शाह की कार्ययोजना को बूथ स्तर पर प्रभावी ढंग से लागू किया गया, तो भाजपा और जेडीएस राज्य की सभी लोकसभा सीटें जीत सकती हैं.

इसे भी पढें- 

 

 

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours