आशा किरण बारला ने जताया कोल इंडिया-सीसीएल प्रबंधन का आभार

1 min read

Ranchi : कोल इंडिया व सीसीएल ने हितधरकों के सर्वांगीण विकास की एक और मिसाल पेश की है. झारखंड की उभरती एथलीट आशा किरण बारला को हर तरह की सहायता प्रदान करने का कदम उठाया है जिससे उनका प्रशिक्षण और तैयारी संसाधनों की कमी की वजह से प्रभावित ना हो.

ज्ञात हो कि आशा किरण बारला देश के उभरती एथलीटों में से एक हैं. उसने विभिन्न राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में कई पुरस्कार जीत कर देश और राज्य का नाम दुनियाभर में रोशन किया है.

हाल ही में कोयंबटूर में आयोजित 38वीं राष्ट्रीय सब जूनॉयर एथलेटिक चैंपियनशिप में आशा किरण बारला ने 800 मीटर दौड़ में 2:04:12 मिनट का समय लेकर एक नया राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाया. इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ एथलीट के पुरस्कार से भी नवाजा गया.

सोमवार को आशा किरण बारला ने सीएमडी सीसीएल डॉ बी वीरा रेड्डी से मुलाकात की और कोल इंडिया एवं सीसीएल के सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. डॉ रेड्डी ने उन्हें भविष्य की प्रतियोगिताओं के लिए प्रोत्साहित किया. आशा बारला ने कहा कि इस सहयोग से उन्हें खेल पर ध्यान केंद्रित करने और अपने खेल को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में मदद मिलेगी.

सीसीएल के निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र ने भी आशा किरण बारला को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी और सफल भविष्य की शुभकामनाएं दीं.

बाबूलाल ने बताया झारखंड का गौरव

आशा किरण ने सोमवार को पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी से भी भेंट की. इस दौरान बाबूलाल मरांडी ने उन्हें झारखंड का गौरव बताते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं.

इसे भी पढ़ें – 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours