इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए कल रांची रवाना होगी देवघर की 16 सदस्यीय टीम

Deoghar: झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए देवघर की 16 सदस्यीय खिलाड़ियों की टीम शनिवार को दुमका रांची इंटरसिटी से सुबह 5 बजे रांची के लिए रवाना होगी. टीम के कप्तान मोहम्मद जुनैद सिद्दीकी होंगे. साथ ही टीम के मैनेजर एवं कोच की भूमिका में सोनू गुप्ता टीम में है.

इस दौरान देवघर से 16 सदस्यीय टीम रांची रवाना होने से पहले शुक्रवार को केकेएन स्टेडियम में देवघर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव विजय झा की अध्यक्षता में एकजुट हुई. उसके बाद संगठन के सभी सदस्यों और खिलाड़ियों के साथ फोटो सेशन होने के बाद टीम को शुभकामनाएं देकर रांची के लिए रवाना किया. इस बात की जानकारी देवघर जिला क्रिकेट एसोसिएशन संयुक्त सचिव सह मीडिया प्रभारी राकेश पांडेय ने दी.

देवघर की 16 सदस्यों की टीम में मोहम्मद जुनैद सिद्दीकी टीम के कप्तान, कृष्णक कुमार, राजवीर सिंह सिसोदिया, ऋषभ कुमार, सय्यद अरबाज वाजी, देवदत्त कुमार, सक्षम शर्मा, मोनू झा, अनिल कुमार, रुद्र प्रताप सिंह, गौरव कुमार यादव, राहुल कुमार, प्रथम सिन्हा, प्रतीक कुमार तिवारी, पीयूष कुमार केसरी एवं अक्षत कुमार सिंह शामिल हैं. देवघर की टीम का पहला मैच 31 मार्च को जमशेदपुर के साथ, दूसरा मैच 2 अप्रैल को रांची के साथ, तीसरा मैच 4 अप्रैल को खूंटी के साथ तथा चौथा मैच 5 अप्रैल को बोकारो के साथ खेला जाएगा.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours