कर्नाटक : 16 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 2 साल का बच्चा, बचाव अभियान जारी

1 min read

New Delhi: कर्नाटक के इंडी तालुक के लाचायन गांव में दो साल का बच्चा बोरवेल में गिर गया. इसकी जानकारी बुधवार शाम को पुलिस ने दी. उन्होंने बताया कि बच्चे को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है जिसके लगभग 16 फीट की गहराई में गिरने का अनुमान है.

पुलिस के मुताबिक बच्चा अपने घर के पास खेलने के लिए बाहर निकला था और तभी वो इस बोरवेल में गिर गया. मामला उस वक्त सामने आया जब किसी ने बच्चे की रोने की आवाज सुनी और तुरंत परिवार को इसकी जानकारी दी.

बच्चे को बचाने का अभियान शाम को 6.30 बजे शुरू किया गया था. इस अभियान को चलाते हुए 12 घंटे से अधिक वक्त हो गया है और पुलिस ने कुछ हद तक गड्ढा खोद भी लिया है. बता दें कि मौके पर पुलिस दल, राजस्व अधिकारी, तालुक पंचायत के सदस्य और अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवा विभाग के अधिकारी मौजूद हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ”बच्चे को बचाने के लिए सभी प्रयास जारी हैं.

उन्होंने बताया कि अनुमान है कि लड़का करीब 16 फीट की गहराई पर फंसा हुआ है. उन्होंने कहा, ”फिलहाल कोई आवाज नहीं सुनी जा सकती लेकिन बोरवेल के अंदर कुछ हलचल देखी गई है.”

उन्होंने कहा, “हमने बच्चे को ऑक्सीजन की आपूर्ति करने के लिए पाइप गिराए हैं. हम कुछ हलचल देख पाए हैं. बचाव अभियान पूरे जोरों पर चल रहा है. बच्चे को बचाने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं.”

बता दें कि बच्चे के सुरक्षित बचाव के लिए सभी लोग सिद्धलिंग महाराज के मठ में प्रार्थना कर रहे हैं.

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours