गिरिडीह के दिल्ली पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन

1 min read

Giridih: गिरिडीह के भोरणडीहा स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में चार दिवसीय एनूअल स्पोटर्स प्रतियोगिता का समापन  हो गया. शुक्रवार को विनर प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया. चार दिवसीय प्रतियोगिता में विनर प्रतिभागियों को स्कूल के चैयरमेन ऋषि सलूजा, निदेशक सरदार त्रिलोचन सिंह सलूजा और स्कूल की प्राचार्य सोनी तिवारी ने मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. लेकिन चार दिवसीय स्पोटर्स प्रतियोगिता में शामिल प्रतिभागियों का उत्साह देखते ही बना. इस प्रतियोगिता में कबड्डी, खो-खो, फुटबॉल, बॉस्केटबॉल, शार्टपुट, जैबलिन थ्रो, टग ऑफ वार जैसे खेल कराए गए.

प्रतियोगिता में कबड्डी प्रतियोगिता के लिए येलो हाउस के पुरुष प्रतिभागी ने पहला स्थान हासिल किया. तो इसी कैटेगरी में महिला प्रतिभागी ही पहले स्थान पर रही. वहीं खो-खो प्रतियोगिता के लिए महिला और पुरुष दोनों ही ग्रीन हाउस में पहला स्थान हासिल की. तो फुटबॉल में सिर्फ पुरुष में येलो हाउस के प्रतिभागी पहला स्थान हासिल किया. इसी तरह अन्य प्रतियोगिता के लिए भी तीनों कैटेगरी में महिला और पुरुष विनर घोषित किए गए.

इधर प्रतियोगिता के समापन को लेकर स्कूल के चैयरमेन ऋषि सलूजा ने कहा कि दिल्ली पब्लिक स्कूल के चार दिवसीय प्रतियोगिता के दौरान प्रतिभागियों ने दमदार प्रदर्शन किया. और स्कूल प्रबंधन का भी यही प्रयास रहता है कि बच्चों के मानसिक विकास के साथ शारीरिक विकास सही तरीके से हो सके. इधर प्रतियोगिता को सफल बनाने में स्कूल के शिक्षकों और शिक्षिकाओं ने महत्पूर्ण भूमिका निभाई.

इसे भी पढ़ें: 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours