गिरिडीह: बदमाशों को खदेड़ रही पुलिस को बताया बच्चा चोर, पंचायत समिति की महिला सदस्य को DSP ने लगाई फटकार

1 min read

Giridih: साइबर पुलिस ने रविवार को छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनमें से चार लोगों  ने पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास किया था. साइबर डीएसपी संदीप सुमन समदर्शी के नेत्तृव में पुलिस जवानों ने चारों अपराधियों को दौड़ा कर दबोचा. जिन अपराधियों को दबोचा गया उसमें सतीश मंडल, छोटी मंडल, कृष मंडल और सोनू मंडल शामिल है. कृष मंडल की उम्र 20 साल होने के बाद भी वो शॉटकर्ट रास्ते से पैसा कमाने के प्रलोभन में साइबर अपराध को चुना. और साइबर अपराध करना शुरु किया. जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह साइबर डीएसपी के साथ पुलिस जवानों ने पहले बिरनी के भरक्टा के बराकर नदी के रास्ते अपराधियों को दबोचने का प्रयास किया. जिस वक्त बराकर नदी के रास्ते पुलिस इन चारों अपराधियों को दबोचने का प्रयास कर रही थी. उस वक्त भी चारों एक साथ थे, और साइबर अपराध की घटना को अंजाम दे रहे थे. जबकि साइबर डीएसपी समेत पुलिस जवान बाईक पर थे.

पुलिस को बाइक पर आते देख चारों अपराधी भागने लगे. ये लोग बिरनी के भरक्टा के बराकर नदी में घुस कर डुमरी की और भाग रह थे तभी पुलिस जवानों ने इन्हें देख लिया और उन्हें खदेड़ना शुरु किया. इसी दौरान इलाके की पंचायत समिति सदस्य जानकी देवी ने सिविल ड्रैस में पुलिस जवानों को देख बच्चा चोरी का अफवाह उड़ा दी.

पंचायत समिति सदस्य जानकी देवी को बच्चा चोर चिल्लाते देख ग्रामीण तो काफी संख्या में वहां जुट गए. लेकिन साइबर डीएसपी ने इस दौरान पुलिस जवानों को भाग रहे अपराधियों को दबोचने को कहा और जानकी देवी को बुलाकर डांट लगाते हुए कहा कि वे सारे पुलिस के पदाधिकारी और जवान है. फिर बच्चा चोरी का अफवाह वो क्यों उड़ा रही है, साइबर डीएसपी ने इस दौरान पंचायत समिति सदस्य को तुंरत बराकर नदी से जाने को कहा. इसके बाद भाग रहे चारों अपराधियों को पुलिस जवान दबोचने में सफल रहे.

इसे भी पढ़ें: 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours