चक्रधरपुर में आपसी विवाद को लेकर छात्रों के दो गुटों में झड़प, 4 घायल

1 min read

Chakradharpur: चक्रधरपुर में गुरूवार सुबह छात्रों के दो गुटों में हुई झड़प के दौरान चार युवक घायल हो गए हैं. सभी का चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में ईलाज चल रहा है. बताया जा रहा है की चक्रधरपुर जवाहरलाल नेहरू कॉलेज के सामने कुछ युवकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा की युवक दो गुटों में बंट गए और एक दुसरे पर हमला शुरू कर दिया. कॉलेज में शुरू हुई छात्रों के दो गुटों की मारपीट इतनी बढ़ी की लाठी डंडा और पत्थर बाजी शुरू हो गया. इस दौरान दोनों तरफ से रानी स्कूल और जग्गू दीवान के पास पत्थरबाजी भी हुई है.

दो गुटों में हुई झड़प की सुचना पाकर चक्रधरपुर थाना की पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची और मामले को शांत कर घायल युवकों को ईलाज के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल ले गयी. जहाँ सभी घायलों का ईलाज किया गया. दो . पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है.

इस संबंध में एसपी आशुतोष शेखर ने कहा कि छात्रों के दो गुटों में मार-पीट हुई है. किसी तरह के अफवाहों में ध्यान ना दें. पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई कर रही है. इधर चक्रधरपुर पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से मारपीट करने वाला आरोपी की पहचान करने में जुट गई है.इस घटना के बाद चक्रधरपुर शहर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दी गई है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours