चेक बाउंस मामले में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल बयान दर्ज कराने 27 फरवरी को होंगी सशरीर उपस्थित

1 min read

Ranchi: चेक बाउंस से जुड़े मामले में आरोपी फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनकी कंपनी अमीषा पटेल प्रोडक्शन एवं उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर 27 फरवरी को अदालत में सशरीर उपस्थित होंगे. अदालत ने उस दिन अमीषा पटेल, अमीषा पटेल प्रोडक्शन, बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर का सीआरपीसी की धारा 313 का बयान दर्ज करने की तिथि निर्धारित की है. इस मामले में दोनों पक्षों के बीच मध्यस्थता का प्रयास किया गया था लेकिन बात नहीं बनी है. इसके बाद अदालत ने बयान दर्ज करने की तिथि निर्धारित की है. बता दें कि पिछली सुनवाई के दौरान अमीषा पटेल के अधिवक्ता द्वारा कोर्ट से कहा गया था कि वह पैसा लौटाने के लिए तैयार है इसलिए समय दिया जाए. मामले की सुनवाई न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत मे चल रही है.

बता दें कि इस मामले में दोबारा गवाही के लिए बुलाए गए गवाह संख्या एक अजय कुमार सिंह उर्फ टिंकू सिंह का प्रतिपरीक्षण पूरा हो चुका है. दोनों पक्षों की ओर से गवाही की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. इसके बाद अमीषा पटेल एवं उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर का सीआरपीसी की धारा 313 का बयान दर्ज होने की प्रक्रिया होनी है.

दरअसल, फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था. देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह से अमीषा पटेल ने ढाई करोड़ रुपया लिया था. वापस वापसी के लिए जो चेक दिया गया वह बाउंस कर गया. अजय कुमार सिंह के द्वारा पैसा मांगने पर अमीषा पटेल ने 2 चेक दिया था.वह दोनो चेक बाउंस हो गया था, जिसको लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर के खिलाफ 29 मार्च 2019 को धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था. कोर्ट ने मामले में अमीषा पटेल के खिलाफ 7 अप्रैल 2023 को वारंट जारी किया था जिसके बाद उन्होंने बीते साल 17 जून को कोर्ट में सरेंडर कर जमानत ली थी.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours