झामुमो का बयान चोरी और सीनाजोरी, एक-दूसरे का करते हैं बचाव: भाजपा

1 min read

Ranchi : भाजपा प्रदेश महामंत्री डॉ प्रदीप वर्मा ने सांसद धीरज साहू प्रकरण में झामुमो प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य के बयान पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस- झामुमो में केवल सरकार चलाने के लिए गठबंधन नहीं हुआ है बल्कि एक दूसरे के भ्रष्टाचार पर हो रही कार्रवाई के खिलाफ भी बोलने का समझौता है. जब मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और झामुमो नेताओं के भ्रष्टाचार उजागर होते हैं तो कांग्रेस पार्टी उनके बचाव में आंदोलन करती है और जब कांग्रेस का मामला उजागर होता है तो झामुमो बचाव में आ जाता है. कांग्रेस- झामुमो की यह दोस्ती पुरानी है. लेन देन का उनका इतिहास पुराना है.

श्री वर्मा ने कहा कि झामुमो यह क्यों नहीं बता रहा कि आखिर किस कानून में 300 करोड़ से भी अधिक नकद रुपये घर में रखने की इजाजत है? झामुमो की शर्म हया पहले ही खत्म हो चुकी है. ये शर्म हया प्रूफ हो चुके हैं. भ्रष्टाचार कांग्रेस झामुमो के डीएनए में शामिल है. झामुमो प्रवक्ता खुद असमंजस में विरोधाभासी बयान दे रहे हैं. एक तरफ कहते हैं कि जांच एजेंसी बतायेगी तब मानेंगे. दूसरी तरफ़ झारखंड में प्रमाणित दस्तावेज के साथ ईडी ने कई बार एफआइआर करने के लिए पत्र लिखा है लेकिन मुख्यमंत्री कुंडली मार कर बैठे हैं. झामुमो पूछताछ की बात कर रहा है लेकिन दूसरी ओर मुख्यमंत्रीजी  ईडी के पांच समन के बाद भी पूछताछ के लिए नहीं जा रहे. झामुमो सत्ता के बल पर चित भी मेरी और पट भी मेरी की भाषा बोल रहा. झामुमो को मीडिया में उनके खिलाफ छपी खबरों पर भरोसा नहीं. चाहे विपक्ष बोले या मीडिया, सब में इन्हे़ं परेशानी है. यह सत्ता मद का अहंकार है. प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत का सपना देखा है. इसलिए इस अभियान में जो भी साथ देगा, चाहे वह मीडिया जगत हो या कोई दल या व्यक्ति, मोदीजी उसके साथ भ्रष्टाचार विरोधी अभियान में खड़े हैं.

गौरतलब है कि झामुमो ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि आइटी विभाग धीरज साहू मामले की जांच कर रहा है. वही सूचना देगा पर भाजपा‌ नेताओं के पेट में दर्द हो रहा है. वे डमरू बजाने में लगे हैं.

मानसिक दिवालियापन के शिकार हैं मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन: भाजपा

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अविनेश कुमार ने शनिवार को सीएम पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि झारखण्ड राज्य का निर्माण बीजेपी ने किया, चारों ओर विकास बीजेपी ने किया. फिर किस मुंह से हेमंत सोरेन पूर्व की सरकार को खोखला करने का दोषी ठहरा रहे हैं? झारखंड 23 साल का हो गया, इसमें क्या सिर्फ बीजेपी ही सत्ता में थी या हेमंतजी और उनके पिताजी भी थे? उसका हिसाब कौन देगा? पिछले 4 साल से खुद मुख्यमंत्री हैं. इन पर और इनके चाहने वाले के ऊपर झारखंड को लूटने के कई केस सामने आये हैं, उसके बारे में हेमंतजी क्या बोलेंगे?  अविनेश ने कहा कि फिर भी लगता है कि पूर्व की सरकार द्वारा राज्य को खोखला बना दिया गया तो आप अपने मानसिक दिवालियापन का जीता जागता सबूत राज्य की जनता के सामने दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours