झारखंड स्टेट मास्टर्स चैंपियनशिप: एकल मुकाबले में अतनु चटर्जी और डबल्स में शशि ओम-मानिक की जोड़ी को मिली जीत

1 min read

Ranchi: धनबाद में झारखंड स्टेट मास्टर्स चैंपियनशिप का रविवार को समापन समारोह संपन्न हुआ. टूर्नामेंट में शशि ओम प्रसाद एवं मानिक राय की जोड़ी ने डबल्स में उलट फेर करते हुए समरजीत सिंह एवं सुधूपेट्टा मुखर्जी की जोड़ी को सीधे सीटों में हराया. 40 प्लस में अतनु चटर्जी ने रवि शर्मा (ईस्ट सिंहभूम) को पराजित किया. डबल्स में 39+ डबल्स में अतनु चटर्जी एवं अभिषेक कुमार सिंह (रांची) की जोड़ी ने रवि शर्मा और सुमन सोरेन सारण की जोड़ी को पराजित किया.

वहीं 49+ में दिनेश सिंह ने कनिष्क दत्त को पराजित किया। 49+ डबल्स में दिनेश सुरक्षित एवं कनिष्का दत्त की जोड़ी ने कमलजीत भाटिया और राकेश मिश्रा की जोड़ी को हराया. 59+ में समरजीत सिंह ने धनबाद के अजय कुमार महाजन को संघर्षपूर्ण मुकाबले में तीन के मुकाबले एक सेट से पराजित किया। 59 प्लस डबल्स में अजय कुमार महाजन एवं साकेत सिंह की जोड़ी ने शशि प्रसाद एवं मानिक राय को तीन के मुकाबले एक सीट से पराजित कर दिया.

टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के तौर पर धनबाद टेबल टेनिस संघ के अध्यक्ष अमन राज, सीआईएसएफ के डीआईजी विनय काजल एवं झारखंड राज्य संघ के पदाधिकारी समरजीत सिंह, सचिन, उज्जवल चटर्जी (उपाध्यक्ष) एवं शैवाल गुप्ता और राज्य संघ के संरक्षक जयकुमार सिंह भी उपस्थित थे. टूर्नामेंट में वोट आफ थैंक्स धनबाद जिला संघ के सचिव साकेत सिंह ने दिया. इस टूर्नामेंट को सफल बनाने में मुख्य रेफरी संदीप शाह एवं किरण शुक्ला का योगदान रहा। जयकुमार सिंह (स्टेट टेबल टेनिस संघ के संरक्षक) ने बताया कि चैंपियनशिप में भाग लेने वाले खिलाड़ी मार्च महीने में हैदराबाद में होने वाले मास्टर्स नेशनल चैंपियनशिप में भाग लेंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours