टीडीपी, जनसेना और भाजपा ने आंध्र प्रदेश के भविष्य के लिए हाथ मिलाया : चंद्रबाबू नायडू

1 min read

Andhra Pradesh: टीडीपी सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू ने शनिवार को कहा कि जनसेना, बीजेपी और टीडीपी ने आंध्र प्रदेश को सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी से छुटकारा दिलाने और ये सुनिश्चित करने के लिए हाथ मिलाया है कि सत्ता विरोधी वोट विभाजित न हो. पलनाडु जिले के पेडाकुरापाडु में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि एनडीए के सहयोगी आंध्र प्रदेश के भविष्य के लिए एक साथ आए हैं.

जनसेना प्रमुख पवन कल्याण ने पहले ही लोगों से आह्वान किया है कि सभी को राज्य को इस बुराई (वाईएसआरसीपी) से छुटकारा दिलाने के लिए हाथ मिलाना चाहिए. उन्होंने कहा, टीडीपी, जनसेना और बीजेपी ने आप सभी के भविष्य को ध्यान में रखते हुए हाथ मिलाया है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व में राज्य ने पांच साल का “बुरा सपना” शासन झेला है. नायडू ने कहा वाईएसआरसीपी सरकार के तहत मुस्लिम समुदाय के साथ बहुत बड़ा अन्याय हुआ है. टीडीपी नेता ने समुदाय को आश्वासन दिया कि वह व्यक्तिगत रूप से उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी लेंगे. टीडीपी पहले भी एनडीए का हिस्सा रही है लेकिन मुस्लिम समुदाय के प्रति कोई अन्याय नहीं हुआ है.

आंध्र प्रदेश की 175 सदस्यीय विधानसभा और 25 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव 13 मई को होने हैं और वोटों की गिनती 4 जून को होनी है.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours