ट्रैक्टर और फॉर्च्यूनर की टक्कर में दो युवकों की हुई मौत, एक घायल

1 min read

Rajasthan: जैसलमेर शहर से बड़ाबाग़- बरमसर जाने वाले मार्ग पर सोमवार रात एक तेज रफ्तार एक फॉर्च्यूनर ओवरटेक करते समय संतुलन बिगड़ने से ट्रैक्टर ट्राली से जा भिड़ी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर आगे चल रही ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में जाकर टकरा गई.

इसे भी पढ़ें- 

फॉर्च्यूनर में सवार होकर 3 युवक जैसलमेर से बरमसर जा रहे थे और तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी बड़ाबाग के पास आगे चल रही ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में भिड़ गई, जिससे फॉर्च्यूनर में सवार दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रुप से घायल हो गया..

हादसा इतना भयानक था कि ट्रैक्टर-ट्राली से फॉर्च्यूनर कार पूरी तरह ध्वस्त हो गई. हादसे में मारे गए युवक की पहचान क्रमशः दिगपाल (19 वर्षीय ) पुत्र गोपाराम निवासी काठोड़ी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल नागेश व अशोक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि  घायल अशोक मेघवाल का इलाज चल रहा है.

दोनों मृतक आपस मे ममरे भाई थे. मृतक फॉर्च्यूनर में सवार होकर जैसलमेर से रूपसी स्थित नागेश के घर जा रहे थे, दुर्घटना में ड्राइवर अशोक घायल है.जो कि रिश्ते में दोनों का बहनोई है.

इसे भी पढ़ें- 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours