डायमंड सिटी गुजरात के सूरत में एक ही परिवार के सात लोगों ने की आत्महत्या, मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल

1 min read

Surat: गुजरात के हीरा नगरी सूरत में शनिवार को दिल दहला देने वाली बड़ी घटना सामने आई है. जहां एक ही परिवार के सात लोगों ने आत्महत्या कर ली. मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं. घटना सूरत के पालनपुर जकातनाक रोड की है, जहां शनिवार सुबह पूरे परिवार ने आत्महत्या कर ली. पुलिस की जांच में पता चला है कि परिवार के छह लोगों की मौत जहर खाने से हुई है जबकि एक सदस्य ने फांसी लगाई है. मृतकों की पहचान मनीष सोलंकी, उसकी पत्नी रीता, मनीष के पिता कानू, माता शोभा और तीन बच्चे दिशा, काव्या और कुशल शामिल हैं. मनीष का शव पंखे से लटकता मिला है.

 मौके से बरामद हुआ सुसाइड नोट

मीडिया में आई खबरों के अनुसार पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है. जिसमें मनीष सोलंकी ने आर्थिक संकट की बात कहकर यह कदम उठाने का जिक्र किया है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि मनीष ने अन्य परिजनों को जहर देकर मारा और फिर खुद भी फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी.

फर्नीचर के व्यवसाय से जुड़ा था परिवार

मनीष सोलंकी का फर्नीचर का बिजनेस था और उसके साथ 35 कर्मचारी काम रहे थे. शनिवार को मनीष के साथ काम करने वाले कर्मचारियों ने उनसे संपर्क साधने की कोशिश की लेकिन जब कोई जवाब नहीं मिला तो घर जाकर देखा गया. स्थानीय लोग दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसे तो सामूहिक आत्महत्या की घटना का खुलासा हुआ. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटना की जांच में जुट गई है.

क्या कहना है पुलिस अधिकारियों का

सूरत के डीसी राकेश बारोट ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि परिवार के सात लोगों का शव मिले हैं. इसके अलावा मरने से पहले जो सुसाइड नोट लिखा गया था, उसकी भी जांच की जा रही है. सुसाइड नोट के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला पूरी तरह से आर्थिक समस्या को लेकर होने की बात सामने आ रही है लेकिन आगे की जांच के बाद ही इस मामले का पूरा खुलासा हो सकेगा.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours