तमिलनाडु  : लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व विधायक और पूर्व सांसद भाजपा में हुए शामिल

1 min read

New Delhi: लोकसभा चुनाव से पहले तमिलनाडु में बीजेपी के कुनबे में इजाफा हुआ है. 15 पूर्व विधायक और 1 पूर्व सांसद आज बीजेपी में शामिल हुए. केंद्रीय मंत्री राजीव चन्द्रशेखर की मौजूदगी में आज सभी नेताओं ने बीजेपी जॉइन की. उन्होंने सभी नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि, ” विश्व की सबसे बड़ी पार्टी में आपका स्वागत है.” इसके साथ ही उन्होंने विश्वास जताया कि लोकसभा चुनाव में इस बार बीजेपी की 370 और एनडीए की 400 सीटें आएंगी.

बीजेपी में जॉइन करने वालों की लिस्ट सामने आई है. पूर्व ADMK विधायक के वाडीवेल, चैलेंजर दुरैसामी, पीएस कंडासामी, आर चिन्नासामी, पूर्व मंत्री गोमती श्रीवासन, वीआर जयारमण, एसएम वासन, पीएस अरुल, एस गुरुनाथन, आर राजेंद्रन, सेल्वी मुरुगेसन, ए रोकिनी, के तमिललागन, एसई वेंकटाचलम, मुथू कृष्णण और पूर्व डीएमके सांसद वी कुलंदैवेलु के नाम शामिल हैं.

लोस चुनाव से पहले और मजबूत हुई भाजपा

लोकसभा चुनाव करीब आ रही हैं, ऐसे में बड़ी संख्या में पूर्व विधायकों और सांसद का बीजेपी में शामिल होना दक्षिण में पार्टी की बढ़ती साख को दिखाता है. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री राजीव चंदशेखर ने खुशी जाहिर कर लोकसभा चुनाव में बीजेपी की 370 सीटें जीतने का विश्वास जताया.

इसे भी पढ़ें- 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours