दिल्ली के बाद अब पटियाला में दीवारों पर लिखे गए खालिस्तानी नारे

1 min read

New Delhi: दिल्ली के बाद अब पटियाला में दीवारों पर खालिस्तानी नारे लिखने का मामला सामने आया है. इसकी जिम्मेदारी प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरुपवंत सिंह पन्नू ने ली है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस मौके पर मौजूद बताई जा रही है. दरअसल 23 मई को पटियाला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पहली चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. उससे पहले पटियाला में खालिस्तानी नारे दीवारों पर लिखे गए हैं. इसलिए पुलिस भी हरकत में आ गई है और स्थिति पर बेहद करीबी से नजर रखी जा रही है.

इससे पहले देश की राजधानी दिल्ली में भी खालिस्तान के समर्थन में एक बार फिर से नारे लिखे जाने का मामला सामने आ चुका है. करोलबाग और झंडेवालान मेट्रो स्टेशन के नीचे खालिस्तान के समर्थक नारे लिखे गए हैं. पुलिस भी मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच गई थी. इसके बाद पुलिस ने इन नारों को मिटाया था. ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ वाले नारे आखिर लिखे किसने, पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है. इसके लिए सीसीटीवी फटेज भी खंगाले गए.

अमेरिका में बैठा खालिस्तानी गुरुपवंत सिंह पन्नू सोशल मीडिया पर नारे लिखवाए जाने की जिम्मेदारी ले चुका है. इस मामले में मेट्रो पुलिस ने भी केस दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है. वहीं देश विरोधी इन नारों को मिटा दिया गया है.

 

 

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours