देवघर में भाजपा का दीवार लेखन अभियान, सांसद निशिकांत दुबे ने बनाई पेंटिंग

1 min read

Deoghar: भाजपा की ओर से राष्ट्रीय स्तर चलाए जा रहे दीवार लेखन अभियान के तहत बुधवार को गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद निशिकांत दुबे भी शामिल हुए. आज उन्होंने देवघर के महेशमारा में समाजसेवी सुनील खवाड़े के आवास के समीप दीवार पर कमल फूल का निशाना बनाया. सांसद ने कहा कि भाजपा इस बार 400 पार है. भाजपा की ओर से पूरे देश में दीवार पर कमल फूल जो कि भाजपा के पार्टी का निशान है उसे पेंट किया जा रहा है. इसी कार्यक्रम के तहत देवघर के महेशमारा में आज भाजपा की ओर से यह कार्यक्रम आयोजित किया गया.

सांसद ने कहा कि इस बार भाजपा 400 पार का लक्ष्य रखे हुए हैं. देवघर में कार्यकर्ताओं और आम लोगों में भाजपा के प्रति इतना उत्साह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक हैं. साथ ही स्वेच्छा से अपनी दीवार पर कमल फूल बनाने का न्यौता दे रहे हैं. पिछले 10 सालों में जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का विकास हुआ है, उससे निश्चित हो गया है कि तीसरी बार भी मोदी ही आएंगे. मौके पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रीता चौरसिया, पूर्व जिलाध्यक्ष दीवाकर गुप्ता, सचिन सुलतानिया, मुकेश पाठक, पिंटू तिवारी, देवता पांडेय, दीपक केसरी, विनय चंद्रवंशी, विजया सिंह, अलका सोनी, संध्या कुमारी, संपा घोष, राजीव रंजन सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

दीवार लेखन करते विधायक नारायण दास

भाजपा के वॉल राइटिंग अभियान चहुंओर जोरशोर से चलाया जा रहा है. इसी सिलसिले में भाजपा विधायक सह जिला अध्यक्ष नारायण दास ने बुधवार को पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राकेश नरौने सुग्गा के आवास पर कमल फूल बनाकर अभियान में शामिल हुए. मौके पर उन्होंने कहा कि कमल फूल के साथ एक बार फिर से मोदी सरकार का स्लोगन लिखा. बता दें की 15 जनवरी को इस दीवार लेखन कार्यक्रम अभियान की शुरुआत दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की थी. विधायक नारायण दास ने कहा 2024 में एक बार फिर से मोदी सरकार देश में बनेगी और देश ही नहीं अब झारखंड में भी भाजपा की सरकार बनेगी. कार्यक्रम के तहत प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रीता चौरसिया व संजीव जजवाडे़ ने अपने आवास बिलासी में दीवार लेखन किया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित इस कार्यक्रम के प्रभारी सचिन सुल्तानिया, जिला उपाध्यक्ष राकेश नरौने, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रीता चौरसिया, विजया सिंह, संध्या कुमारी, अलका सोनी, बंजरंगी साह, कुंदन गुप्ता, राजू राम, अमनदीप गोलू सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours