धनबाद के टुंडी में बाइक सवार अपराधियों ने मछली विक्रेता को गोली मारकर की हत्या

1 min read

Dhanbad:  जिले के टुंडी में बाइक सवार अपराधियों ने मछली विक्रेता को सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद उन्हें शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि टुंडी मनियाडीह के कारीटांड – केंदुआटांड सड़क के बीच बाइक सवार अपराधियों ने मछली विक्रेता विजय मंडल की गोली मारकर हत्या कर दी. विजय कारीटांड गांव के एक घर के बरामदे में खून से लथपथ मिला. घटना रविवार की देर रात की है.

इसे भी पढ़ें: 

विजय मंडल झीनकी हटिया में मछली बेचकर अपने गांव से चरकखुर्द लौट रहा था. इस दौरान कारीटांड – केंदुआटांड सड़क के बीच बाइक सवार 3 अपराधियों ने पीछा कर विजय को रोका और उनके साथ ले गए. इसके बाद उसे गोली मार दी गोली लगने से उसकी मौत हो गई. चिकित्सकों के अनुसार विजय को गर्दन व सीने में गोली मारी गई. सीने में लगी गोली पीठ में जाकर फंस गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मनियाडीह पुलिस मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया.

मृतक का पुत्र दिनेश मंडल ने बताया कि पिता मछली बेचने गए थे. उनके साथ क्या हुआ इसकी जानकारी नहीं है. किसी से दुश्मनी के बारे में भी उसे कोई जानकारी नहीं है. वारदात के बाद पिता की बाइक मोबाइल और पैसे गायब है. दिनेश ने कहा की पिता की हत्या हुई है. बता दें कि मृतक की चरकखुर्द मोड पर मिठाई की दुकान है जो उसका पुत्र दिनेश चलता है. वह खुद मछली बेचता था. तीन बहनों में दिनेश मृतक का एकलौता पुत्र है. घटना के बाद टुंडी व मनियाडीह पुलिस जांच में जुट गई है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours