धनबाद में लोकसभा व विधानसभा चुनाव मजबूती से लड़ने का प्रदेश जदयू अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद खीरू महतो ने किया एलान

1 min read

Dhanbad: पटेल सेवा संघ की धनबाद इकाई द्वारा रविवार को सरदार बल्लभ भाई पटेल की 148 वीं जयंती के अवसर पर हीरक रोड भेलाटांड़ स्थित द रीत रिसोर्ट में मनाया गया. जिसकी अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष प्रकाश सिंह ने की. समारोह को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि जनता दल (यु) के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष व राज्य सभा सांसद खीरू महतो ने कहा कि भाजपा के कुशासन से देश की जनता त्रस्त है. अब समय आ गया है, जब हम सारे लोग मिलकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर बनायी गई. इंडिया गठबंधन को मजबूत बनायें और केन्द्र की भ्रष्ट भाजपा सरकार को उखाड़ फेंके.उन्होंने कहा कि धनबाद जिला में जनता दल यू. का संगठन काफी मजबूत है और आने वाले लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में जनता दल यू. मजबूती के साथ धनबाद में चुनाव लड़ेगी.

पटेल सेवा संघ के प्रधान संरक्षक व झारखंड प्रदेश जदयु के महासचिव सुशील कुमार सिंह ने कहा कि आज की राजनीति में सरदार पटेल सरीखे आदर्श पुरुष की बड़ी आवश्यकता है, क्योंकि आज राजनीति में सर्वत्र गिरावट एवं मूल्यविहीनता का बोलबाला है. महंगाई, भ्रष्टाचार और बेराजगारी अपने चरम पर है और राजनीति से जुड़े लोग राजनीति को लाभ और सत्ता सुख का साधन समझ रहे हैं. जबकि सरदार पटेल राजनीति को सेवा मानते थे और मूल्यों से कभी समझौता नहीं करते थे.

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राज्य सभा सांसद खीरू महतो के अलावा अशोक चौधरी, सुशील सिंह, मन्नान मल्लिक, दामोदर प्रसाद, तारा देवी, प्रकाश प्रसाद सिंह,अरुण प्रसाद, गोपाल यादव, राजु सिंह, नवल किशोर प्रसाद, बसत यादव, इंद्रनारायण महतो, प्रोफेसर पी. के. राव, कमेश्वर महतो, पींटु सिंह, डॉक्टर विजय कुमार, योगेन्द्र यादव, गणपत महतो, विजय जायसवाल, के डी. एन. आजाद ने भी सभा को संबोधन किया.

इससे पहले उनका स्वागत विभिन्न जगहों में किया गया. कपुरिया मोड़ में दिप नारायण सिंह के नेतृत्व किया गया. वहीं पुटकी चौक में जिला अध्यक्ष पिन्टु कुमार सिंह के नेतृत्व, करकेन्द पेट्रोल पम्प के पास महिला जिला अध्यक्ष पुष्पा पाण्डेय के नेतृत्व में, केन्दुआ थाना मोड़ के पास पार्टी के जिला महासचिव कामेश्वर यादव के नेतृत्व में और बैंक मोड़ में उनका स्वागत जनता दल यू. पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रामस्वरूप यादव के नेतृत्व में जोरदार ढंग से किया गया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours