धमकी से कोई डरने वाला नहीं, भ्रष्ट लोगों की जगह होटवार जेल में ही: बाबूलाल मरांडी

1 min read

Ranchi: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के समक्ष बुधवार को सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस, झामुमो, राजद छोड़कर आए राजनेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. प्रदेश मुख्यालय में आयोजित मिलन कार्यक्रम में बाबूलाल ने पार्टी का पटका पहनाकर सभी का स्वागत एवम अभिनंदन किया.

मिलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बाबूलाल ने कहा कि आज इंडी एलायंस को जनता नकार चुकी है. राज्य की हेमंत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य सरकार पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त है. चारों तरफ लूट मची है. खान, खनिज, बालू पत्थर, कोयला, जमीन की लूट हो रही. बिचौलिए दलाल सत्ता के संरक्षण में फल फूल रहे हैं. ईडी की कारवाई से मुख्यमंत्री भागे फिर रहे. अब तो वे कैबिनेट से ऐसे फैसले ले रहे जैसे झारखंड कोई अलग देश हो जहां भारत की संसद से पारित कानून लागू नहीं. उन्होंने वैसे पदाधिकारियों पर भी निशाना साधा जो कैबिनेट के लिए ऐसे प्रस्ताव तैयार करते हैं जो संविधान का विरोधी हो. कहा कि भागने, डराने से कानून नहीं डरता है. भ्रष्ट लोगों को कानून के हाथों आना ही पड़ेगा.

राज्य के भ्रष्ट मुख्यमंत्री की जगह अब होटवार जेल में ही है. वहीं  वे पूरी तरह सुरक्षित हैं. मौके पर विधायक सीपी सिंह, लातेहार भाजपा जिलाध्यक्ष एवम पूर्व विधायक हरिकृष्ण सिंह,भगत दयानंद यादव,ओमप्रकाश गुप्ता, पूर्व विधायक हीरा राम तूफानी भी उपस्थित थे. मिलन समारोह में सदस्यता ग्रहण करने वालों में मनिका जिला परिषद सदस्य बलवंत सिंह,गारू प्रखंड की पूर्व जिला परिषद सदस्य शिल्पा कुमारी,मनिका की पूर्व प्रखंड प्रमुख गायत्री देवी एवम गढ़वा जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवम कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार तूफानी के नेतृत्व में सैकड़ों समर्थक भी शामिल रहे.

झामुमो बिकाऊ पार्टी

बाबूलाल ने कहा कि झामुमो बिकाऊ पार्टी है जिसने राज्य के आंदोलन को बेचा. इसे राज्य की जनता से कुछ भी लेना देना नहीं.झामुमो,कांग्रेस ,राजद को केवल परिवार और पैसे की चिंता रहती है. झारखंड अलग राज्य भाजपा की देन है और जो विकास दिखता है, वह भाजपा सरकारों ने किया है. अटल बिहारी वाजपेई के नेतृत्व में अलग राज्य का सपना साकार हुआ.प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना,से गांव को शहर से जोड़ा गया.पुल पुलिया बनाकर आवागमन को सुलभ किया.

आज मोदी सरकार गांव,गरीब,किसान, आदिवासी दलित पिछड़े महिला युवा सभी को विकास की मुख्यधारा से जोड़ रही. पीएम आवास योजना,उज्जवला गैस योजना,किसान सम्मान निधि जैसे अनेक कल्याणकारी योजनाओं ने गांव गरीब का जीवन खुशहाल किया है. 80करोड़ लोगों तक मुफ्त 5किलो ग्राम राशन प्रति माह पहुंचाया जा रहा.

उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार चावल भी लूट रही. राज्य की जनता भ्रष्ट हेमंत सरकार से ऊब चुकी है और जल्द निजात चाहती है. उन्होंने 2024में एक बार फिर से मोदी सरकार बनाने केलिए पूरी तरह जुट जाने का आह्वान किया. मौके पर सीपी सिंह ने कहा कि  परिवार वादी पार्टियां देश और राज्य का भला नहीं कर सकती.ये भ्रष्टाचार केलिए सत्ता चाहती हैं,विकास के लिए नहीं. उन्होंने  देश और राज्य में फिर से भाजपा के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनाने का आह्वान किया. मनिका जिला परिषद सदस्य बलवंत सिंह ने भाजपा प्रदेश नेतृत्व का आभार प्रकट करते हुए कहा कि बड़ी उम्मीद से झामुमो कार्यकर्ताओं ने हेमंत सरकार बनाने के लिए जी जान से मेहनत किया था लेकिन सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया. हेमंत सरकार में राज्य को बेरोजगारी, अशांति और भ्रष्टाचार के सिवा कुछ नहीं मिला.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours