धीरज साहू का 100 वर्षों से व्यापारिक घराना, जांच पूरी होने से पहले पीएम का बयान दुर्भाग्यपूर्णः कांग्रेस

1 min read

Palamu: झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के यहां से भारी मात्रा में नोटों की बरामदगी को लेकर सवाल पूछे जाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रांची से गढ़वा कार्यकर्ताओं की बैठठ में शामिल होने जाने के दौरान शनिवार को मेदिनीनगर स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय में कुछ देर के लिए ठहरे थे. यहां जिलाध्यक्ष बिट्टू पाठक के नेतृत्व में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया गया.

मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि सांसद धीरज साहू के यहां से बरामद नोटों के मामले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से कोई अधिकारिक बयान अबतक सामने नहीं आया है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अखबार पढ़कर और कतरन के साथ ट्वीट कर रहे हैं. मीडिया की खबरों पर प्रधानमंत्री अगर अधिकारिक बात करने लगे तो यह बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है. एजेंसी को अपना काम करने देना चाहिए, उसके बाद ही कोई प्रतिक्रिया देनी चाहिए. इस मामले में जांच चल रही है. हम जांच के पूरे नतीजे का इंतजार करेंगे. उन्होंने कहा कि जिनके यहां से नगदी बरामद हुई है, उनका 100वर्ष पुराना व्यापारी घराना रहा है. खानदानी अमीर हैं धीरज साहू. अलग अलग क्षेत्रों में व्यवसाय करने के कारण उनके पास राशि थी. इस पर धीरज साहू भी अपना पक्ष रखेंगे.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पीएम को सोशल मीडिया पर यह भी बताना चाहिए कि नीरव मोदी और ललित मोदी कितने हजार करोड़ लेकर देश से भागे हैं. इस मामले में बीजेपी या प्रधानमंत्री का अबतक कोई बयान नहीं आया है. ना कोई ट्वीट किया गया है. सड़क पर भी कोई नेता नहीं उतरा है. धीरज साहू के नाम के पीछे मोदी की जगह साहू लगा हुआ है. इस कारण प्रधानमंत्री ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं, जबकि मोदी सरनेम वाले को बचाने में लगे हुए हैं.

प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि झारखंड के 14 लोकसभा में पार्टी मजबूती के साथ काम कर रही है. आने वाले समय में सुखद परिणाम इंडिया गठबंधन में देखने को मिलेगा. उन्होंने प्रदेश सरकार की चर्चा करते हुए कहा कि पहले जो लोग योजनाओं का लाभ नहीं ले पा रहे थे, उनके लिए सरकार पंचायत स्तर पर जाकर कार्य कर रही है. प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस भवन में हो रहे कार्य का निरीक्षण भी किया और बेहतर कार्य होने पर इसके लिए जिला अध्यक्ष और उनके तमाम कार्यकर्ताओं को बधाई दी.

मौके पर प्रमुख रूप से प्रदेश महासचिव विजय चौबे, लक्ष्मी नारायण तिवारी, ओमप्रकाश अमन, रामाशीष पांडे, शमीम अहमद राइन, 20 सूत्री उपाध्यक्ष विमला कुमारी, सत्यानंद दुबे, ईश्वरी प्रसाद सिंह, भिखारी राम, शंकर पांडे, सत्येंद्र सिंह, विश्राम दुबे, नफीस खान, सुरेश पाठक, मिथिलेश सिंह, विद्या सिंह चेरे अशोक पासवान, इंदु भगत, रिजवान खान, राजेश चौरसिया मुन्ना खान, ओबीसी महानगर अध्यक्ष रविन्द्र कुमार समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours