पलामू: मॉर्निंग वॉक व मंदिर दर्शन कर लौट रही महिला को बस ने कुचला, साढ़े चार घंटे तक जाम रहा एनएच

1 min read

Palamu: जिले में अहले सुबह हुए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई. मॉर्निंग वाक के बाद मंदिर से भगवान का दर्शन कर लौट रही थी. इसी दौरान एक यात्री बस ने महिला को रौंद दिया. इससे घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई। घटना मेदिनीनगर – औरंगाबाद मुख्य पथ नेशनल हाइवे 98 पर छतरपुर थाना के समीप हुई.
इसे भी पढ़ें: 

दुर्घटना में मौत की शिकार हुई महिला ज्ञांति देवी (34) खजुरी नौडीहा गांव निवासी चितरंजन कुमार सिंह की पत्नी थी. उनके दो छोटे बच्चे हैं. छतरपुर में मध्य विद्यालय के सामने पूरे परिवार के साथ रहती थी. सुबह पांच बजे अपनी सास के साथ मॉर्निंग वाक पर निकली थी. रोजाना की तरह मॉर्निंग वाक के बाद छतरपुर थाना के सामने ठाकुरबाड़ी मंदिर में गई थी. वापस घर लौटने के क्रम में करीब 5:30 बजे थाना गेट के सामने सिंह बस ने महिला को पीछे से चपेट में ले लिया. बस के टक्कर से महिला गिर गई तो उसपर बस का आगे का टायर चढ़ गया. थाना के गेट पर ड्यूटी में तैनात संतरी ने बस को रोका. बस छत्तीसगढ़ के कोरबा से छतरपुर के रास्ते डेहरी ऑन सोन जा रही थी.

घटना के बाद चालक और खलासी बस छोड़ कर फरार हो गए. घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मुआवजा और चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया. साढ़े चार घंटे तक सड़क जाम रहा. बीडीओ के समझाने के बाद लोगों ने जाम समाप्त किया. पुलिस ने बस को जब्त कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेज दिया है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours