बीमा की रकम हड़पने के लिए बेटे ने की मां की हत्या

1 min read

Fatehpur: बीमा के 55 लाख रुपये हथियाने के लिए बेटे ने मां की गला घोंटकर हत्या कर दी. शव को यमुना नदी के किनारे बने टीले के पीछे फेंक दिया. ग्रामीणों की खोजबीन में शव मिला. पिता ने बेटे की संदिग्ध हरकतों के आधार पर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद बेटा घर से भाग गया है. वारदात में दो अन्य लोग भी शामिल बताए जा रहे हैं. धाता थाना क्षेत्र के अढौली निवासी रोशन सिंह पटेल मंगलवार सुबह चित्रकूट, राजापुर हनुमान मंदिर दर्शन करने गए थे.

वह दोपहर करीब एक बजे घर लौटकर आए. घर में पत्नी प्रभा देवी (49) के न मिलने पर बेटे हिमांशू (23) से पूछा. हिमांशू ने बताया कि मां नाना की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें देखने सुनारी गांव गई हैं. रोशन ने बताया कि शाम को करीब साढ़े छह बजे हिमांशू ने खाना बनाया. कुछ देर बाद वह खेत में पानी लगाने की बात कहकर घर से निकला.

देर रात खेत से लौटने के बाद सोने चला गया. रात करीब दो बजे आहट पर उनकी नींद खुली, तो घर के दरवाजे खुले होने पर वह चोर की आशंका पर छत पर पहुंचे, तो वहां हिमांशू मौजूद था. हिमांशू के तेवर देख घबराकर रोशन ने सीढ़ियों का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया.

सुबह छह बजे सीढ़ी का दरवाजा खोलकर हिमांशू से पूछताछ के लिए सभी पहुंचे, तो वह नहीं था. पड़ोसी की छत के रास्ते वह भाग गया था. परिजनों को पता चला कि ऐरई गांव में नदी के किनारे टीले पर एक महिला का शव पड़ा है. उन्होंने जाकर देखा, तो बोरे में शव प्रभा का भरा था.

एएसपी ने बताया कि पिता के अनुसार बीमा पॉलिसी के 55 लाख रुपये पाने के लिए बेटे ने मां की हत्या की है. पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी बेटे की तलाश की जा रही है. पुलिस ने वारदात में दो अन्य लोगों के शामिल होने का अंदेशा भी जताया है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- 

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours