ब्रिटेन के किंग चार्ल्स को हुआ कैंसर, ऋषि सुनक ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

1 min read

London:  ब्रिटेन के किंग चार्ल्स इन दिनों कैंसर से जूझ रहे हैं. बकिंघम पैलेस ने कहा कि 75 साल के किंग चार्ल्स को हाल ही में बढ़े हुए प्रोस्टेट के इलाज के कैंसर बीमारी से ग्रस्त होने का पता चला. हालांकि, ये प्रोस्टेट कैंसर नहीं है. किंग चार्ल्स को कौन सा कैंसर है, बयान में इसका खुलासा नहीं किया गया है. बकिंघम पैलेस ने कहा कि सोमवार से उनका रेगुलर ट्रिटमेंट शुरू किया गया.

बकिंघम पैलेस का कहना है कि किंग चार्ल्स अपने इलाज के बारे में पूरी तरह से पॉजिटिव हैं. वो जल्द से जल्द अपनी जिम्मेदारियां निभाने के लिए पब्लिक लाइफ में लौटने को उत्सुक हैं.

किंग चार्ल्स अपने सार्वजनिक कार्यक्रमों को स्थगित कर देंगे. उम्मीद है कि शाही परिवार के दूसरे सदस्य इलाज के दौरान उनका हौसला बढ़ाने में मदद करेंगे.” बकिंघम पैलेस ने कहा कि किंग चार्ल्स के कैंसर के स्टेज या इससे जुड़ा और कोई डिटेल शेयर नहीं किया जा रहा है.

प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने किंग चार्ल्स के स्वस्थ होने की कामना की
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने किंग चार्ल्स के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. ऋषि सुनक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, “किंग चार्ल्स के जल्द से जल्द पूरी तरह ठीक होने की कामना करता हूं. मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि वह कुछ ही समय में पूरी ताकत से वापसी करेंगे.”

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours