भाजपा के विधायक दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में लेंगे भाग

1 min read

Patna:  बिहार में भारतीय जनता पार्टी के विधायक बोधगया में दो दिवसीय कार्यशाला में भाग लेंगे, जहां उन्हें राज्य में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के लिए विश्वास मत के साथ शुरू हो रहे महत्वपूर्ण विधानसभा सत्र के वास्ते प्रशिक्षण दिया जाएगा.

भाजपा की बिहार इकाई के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने विधायकों और विधान पार्षदों के बोधगया में दो दिवसीय कार्यशाला में भाग लेने की पुष्टि की. यह कार्यशाला बहुप्रतीक्षित बजट सत्र शुरू होने से एक दिन पहले 11 फरवरी को समाप्त होगी.

इसे भी पढ़ें- 

उपमुख्यमंत्री ने कार्यशाला के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी. पार्टी सूत्रों ने नाम नहीं प्रकाशित करने पर कहा कि राज्य में बदले हालात के कारण कार्यशाला आवश्यक हो गई है, क्योंकि नवगठित गठबंधन वाली सरकार को आम चुनावों का सामना करना पड़ेगा. सम्राट चौधरी ने बताया, “हां, बोधगया में होने वाली इस दो दिवसीय (10 -11 फरवरी) कार्यशाला में पार्टी विधायक हिस्सा लेंगे.

पार्टी के केंद्रीय नेता दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान हमारे विधायकों को जानकारी देंगे. इस घटनाक्रम पर टिप्पणी करते हुए पार्टी के एक विधायक ने नाम नहीं जाहिर करने की शर्त पर कहा, “दो दिवसीय कार्यशाला के दौरान अलग-अलग सत्र होंगे.”

आगामी विधानसभा सत्र को ध्यान में रखते हुए हमारे केंद्रीय नेता पार्टी के सभी 78 विधायकों को राजनीतिक सुझाव देंगे. विश्वास मत से पहले यह पार्टी विधायकों के लिए दो दिनों के प्रशिक्षण की तरह है.

नवगठित एनडीए सरकार 12 फरवरी को विधानसभा का बजट सत्र शुरू होने पर विश्वास मत हासिल करेगी. नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार के पास भाजपा-जद(यू) के नेतृत्व वाले गठबंधन का समर्थन करने वाले 128 सदस्यों के साथ बहुमत है.

इसे भी पढ़ें- 

 

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours