माइक टायसन रिंग में करेंगे वापसी, बॉक्सर जैक पॉल से होगा मुकाबला

New Delhi: दुनिया के सबसे खूंखार बॉक्सर माइक टायसन 57 साल की उम्र में एक बार फिर रिंग में वापसी करने जा रहे हैं. टायसन 20 जुलाई को रिंग में वापसी करेंगे और वो पूर्व सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और पेशेवर बॉक्सर जैक पॉल से मुकाबला करेंगे. आपको बता दें कि माइक टायसन ने अपने पूरे कैरियर में 58 पेशेवर फाइट की हैं, जिसमें से उनकी 50 फाइट में जीत हुई है. एक समय ऐसा भी था जब माइक टायसन के सामने आने से बॉक्सर घबराते थे, क्योंकि उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआती 37 फाइट लगातार जीती थी.

हालांकि, टायसन को करियर के आखिरी मुकाबले में 2005 में हार का सामना करना पड़ा था. 57 साल के टायसन कहते हैं, ‘पॉल ने हाल में खुद को बेहतर किया है. ये देखना दिलचस्प होगा कि वे अपने सपने और अनुभव के साथ कैसा प्रदर्शन करते हैं.’ माइक टायसन और जैक पॉल के बीच जो मुकाबला होगा उसको देखने के लिए 80 हजार दर्शक पहुंच सकते हैं. टायसन की फैन फॉलोइंग का आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं. अब देखना रोचक होगा कि 20 मार्च को रिंग के अंदर टायसन और जैक पॉल में से कौन घूल चाटता है.

पूर्व सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और मौजूदा पेशेवर बॉक्सर जैक पॉल को अगर टायसन हल्के में ले रहे हैं तो ये उनकी बड़ी गलती हो सकती है. जैक पॉल ने अभी तक 11 फाइट की हैं, जिसमें से उन्हें 10 में जीत हासिल हुई है. हालांकि, पॉल की जीत पर सवाल उठाए जा सकते हैं, क्योंकि उन्होंने करियर में कई पूर्व खिलाड़ियों के साथ फाइट की हैं. पॉल कहते हैं, ‘मेरी निगाहें वर्ल्ड चैम्पियन बनने पर हैं. अब मेरे पास महानतम हैवीवेट चैम्पियन के खिलाफ खुद को साबित करने का मौका भी है.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours