मिथुन चक्रवर्ती की हालत में सुधार, अस्पताल से मिली छुट्टी

1 min read

New Delhi:  सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद शनिवार को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए गए सीनियर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. मिथुन ने इस बात पर भी जोर दिया कि वह “बिल्कुल ठीक” हैं और अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे. मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, “वास्तव में कोई समस्या नहीं है, मैं बिल्कुल ठीक हूं. मुझे अपने खान-पान पर कंट्रोल रखना होगा.

इसे भी पढ़ें- 

मिथुन ने कहा कि उन्हें रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन आया था और उन्हें “अपने स्वास्थ्य का ख्याल ना रखने के लिए डांट लगाई थी”. बता दें कि मिथुन दा को डिस्चार्ज करने से पहले अस्पताल ने एक आधिकारिक बयान में शेयर किया था कि मिथुन को ब्रेन के इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर एक्सिडेंट स्ट्रोक का पता चला है. कई सीनियर डॉक्टरों और एक्सपर्ट्स ने मिथुन की सेहत और उनकी इस स्थिति को रिव्यू किया है. हेल्थ फेसिलिटी के एक सीनियर अधिकारी ने कहा उन्होंने एमआरआई सहित कई दूसरे टेस्ट भी किए.

आधिकारिक बयान में कहा गया था, “राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मिथुन चक्रवर्ती को दाहिने ऊपरी और निचले अंगों में कमजोरी की शिकायत के साथ सुबह 9.40 बजे अपोलो मल्टीस्पेशियैलिटी अस्पताल, कोलकाता के इमरजेंसी डिपार्टमेंट में लाया गया था.

जरूरी टेस्ट और ब्रेन के एमआरआई समेत रेडियोलॉजी टेस्ट किए गए. उन्हें ब्रेन के इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर दुर्घटना (स्ट्रोक) का पता चला है. फिलहाल वह पूरी तरह से सचेत हैं अच्छी तरह से काम कर रहे हैं और हल्का आहार ले रहे हैं. अब न्यूरो-फिजिशियन, कार्डियोलॉजिस्ट और गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट समेत डॉक्टरों की एक टीम मिथुन दा की सेहत को रिव्यू करेगी.”

इसे भी पढ़ें- 

 

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours