मुंबई के छत्रपति शिवाजी पार्क में राज ठाकरे की रैली आज, एनडीए में शामिल होने का कर सकते हैं ऐलान

1 min read

Mumbai: गुड़ी पड़वा के मौके पर आज मुंबई के छत्रपति शिवाजी पार्क में राज ठाकरे की बड़ी रैली होने जा रही है. इस रैली में राज ठाकरे NDA में शामिल होने का ऐलान कर सकते हैं. गुड़ी पड़वा के मौके पर आज एमएनएस की बड़ी रैली मुंबई के शिवाजी पार्क में होगी.  कुछ दिन पहले ही राज ठाकरे ने दिल्ली आकर अमित शाह से मुलाकात की थी. राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने भी कहा है कि अगर राज ठाकरे एनडीए में शामिल होते हैं तो उनके लिए रेड कार्पेट बिछाया जाएगा.

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के नेता राज ठाकरे और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात इस बात का संकेत है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव में अपने गठबंधन को मजबूत करने के लिए राज ठाकरे के साथ गठबंधन की इच्छुक है. ठाकरे सोमवार को यहां पहुंचे और जब वह शाह से मिले तब भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावडे भी मौजूद थे. अगर गठबंधन हो जाता है तो मनसे को मुंबई में एक सीट दी जा सकती है जहां उनके चचेरे भाई उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाले शिवसेना के गुट का कुछ प्रभाव है.

जब शिवसेना एकजुट थी तब राज ठाकरे ने इससे नाता तोड़ लिया था. बाद में शिवसेना की अगुवाई उद्धव ठाकरे ने की. राज ठाकरे के अच्छा वक्ता होने के बावजूद उनकी मनसे खासा प्रभाव नहीं डाल सकी. राज ठाकरे की ओर से उत्तर भारतीयों को लेकर अतीत में दिए गए विवादित बयानों की भाजपा समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने तीखी आलोचना की थी.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours